न्‍यूड होकर 900 मीटर ऊंचे पहाड़ से लगाई छलांग, VIDEO वायरल

Annelise temple jump off 900 meter height nude, video going viral
न्‍यूड होकर 900 मीटर ऊंचे पहाड़ से लगाई छलांग, VIDEO वायरल
न्‍यूड होकर 900 मीटर ऊंचे पहाड़ से लगाई छलांग, VIDEO वायरल

डिजिटल डेस्क, स्‍विट्जरलैंड। आजकल लोग कोई भी खतरा उठाने में जरा भी नहीं झिझकते, आपने लोगों को देखा होगा कि वो बिना किसी सेफ्टी इक्विप्मेंट के उंची इमारतों पर चढ़ जाते हैं, कुछ लोग हवा में हैरतअंगेज कारनामे कर सबको चौंका देते हैं। इन सभी ब्लॉगर्स को फेमस होने का इतना शौक रहता है कि ये रोमांच की किसी भी हद को पार करने से पहले एक बार भी नहीं सोचते। ऐसे में खतरनाक स्टंट कर जिंदगी इंजॉय करने वाली "एन्‍नेलाइस टेंपल" ने उस वक्त सबको हैरान कर दिया जब उन्‍होंने 900 फीट की ऊंचाई से क्‍लिफ जंप लगा दी, वो भी बिना कपड़ों के। इसके पीछे उन्होनें तर्क दिया कि उनके इंस्ट्रक्टर ने उन्हें स्किन पर फ्रेश के फायदे बताए थे, जिसके वजह से उन्होनें ये स्टंट न्यूड परफोर्म किया।

इंस्टाग्राम पर किया शेयर

इतना खतरनाम स्टंट करते हुए खुद एन्‍नेलाइस ने इस जाखिम भरे स्‍टंट का वीडियो अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में उनके साथ ही उनके इंस्ट्रक्टर डेविड भी दिख रहे हैं जिन्होनें प्रकृति को नजदीक से महसूस करने के लिए ये आइडिया दिया। जिसको फोलो करते हुए एन्‍नेलाइस ने ये स्टंट किया वो भी एकदम न्यूड।

ये पूरा स्टंट डेविड के सर पर पहने कैमरे में कैद हो गया। कूदने से पहले एन्‍नेलाइस ने कहा "क्या अब मैं कूदने के लिए तैयार हूं"। तो डेविड उन्हें देखकर एकदम दंग रह गए। उन्‍होंने एन्‍नेलाइस से कहा "तुम्‍हारा यह जज्‍बा मुझे पसंद आया"। डेविड की यह बात सुनते ही एन्‍नेलाइस ने सीधे नीचे छलांग लगा दी। डेविड के सिर पर लगा कैमरा इन पलों को कैद कर रहा था। 

देखते ही देखते एन्‍नेलाइस बिल्‍कुल गायब सी हो गईं लेकिन फिर जमीन के पास पहुंचने पर उन्होंने तुरंत अपना पैराशूट खोल दिया। वैसे देखा जाए तो उनका ये जंप सफल रहा। थोड़ी ही देर में वो खाली मैदान पर लैंड हो गईं। इंस्‍टाग्राम पर जो वीडियो है उसमें डेविड कहते नजर आ रहे हैं कि अगर किसी को उनका कोर्स ज्‍वाइन करना है तो उसे न्‍यूड आना होगा। ये इंस्टाग्राम पर डाला गया वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Created On :   20 Nov 2017 8:52 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story