विदाई के समय दूल्हे को पड़ा मिर्गी का दौरा, दुल्हन ने किया साथ जाने से इनकार

At the time of farewell, the groom had an epileptic fit, the bride refused to go with him
विदाई के समय दूल्हे को पड़ा मिर्गी का दौरा, दुल्हन ने किया साथ जाने से इनकार
अजब-गजब विदाई के समय दूल्हे को पड़ा मिर्गी का दौरा, दुल्हन ने किया साथ जाने से इनकार

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। आपसी मतभेद के चलते शादियों को टूटते तो आपने बहुत बार देखा होगा लेकिन किसी की बीमारी की वजह से शादी का टूटना कम ही सुनाई पड़ता है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है यूपी के शहर झांसी से। यहां विदाई के वक्त दूल्हे को पड़े मिर्गी के दौरे की वजह से दुल्हन ने ससुराल जाने से इनकार तो किया साथ ही दूल्हे पक्ष पर बीमारी छुपाने का इल्जाम भी लगाया। 

झांसी के कोतवाली क्षेत्र के अलीगोल खिड़की निवासी दीपक शाक्या की बहन आरती की शादी प्रेमनगर निवासी राजकुमार से तय हुई थी। 11 मार्च को बारात आई और सारे रस्मों-रिवाजो के साथ शादी संपन्न हुई लेकिन 12 मार्च को जैसे ही विदाई होने लगी और दूल्हा कार में बैठा तभी उसे अचानक मिर्गी का दौरा पड़ गया।

दूल्हा जमीन पर लेट छटपटाने लगा तो उसके घर वाले उसे जूता-चप्पल सूघांने लगे। यह सब देख दुल्हन बुरी तरह से घबरा गई और उसने ससुराल जाने से इनकार कर दिया। इसके बाद लड़के पक्ष के लोग इज्जत का हवाला देते हुए दुल्हन को ले जाने की जिद पर अड़ गए। इसी बात पर लड़का और लड़की पक्ष में विवाद बढ़ गया और पुलिस को सूचना दी गई। 

मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस से दुल्हन पक्ष ने दूल्हे की बीमारी छुपाए जाने की शिकायत की। लेकिन दूल्हे पक्ष का कहना है कि दूल्हे को मिर्गी के दौरे नहीं आते। फिलहाल पुलिस मेडिकल करवा पूरे मामले में आम जन सहमति बनाने में लगी हुई है।

Created On :   13 March 2023 3:43 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story