दैनिक भास्कर हिंदी: 10 सेकेंड में उड़े गाड़ी के परखच्चे, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ दर्दनाक हादसा,

October 24th, 2017

डिजिटल डेस्क, भोपाल। सोशल मीडिया पर इन दिनों एक दिल दहला देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक पेट्रोल पंप पर खड़ी गाड़ी में अचानक ब्लास्ट हो जाता है,और उसके पास खड़ा आदमी झटका लगने से हवा में उछल कर दूर जा गिरता है। इसी साल के अप्रैल महीने में अपलोड किया ये वीडियो अब तक पांच लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

पेट्रोल भरवाते वक्त हुआ हादसा

ये हादसा उस वक्त हुआ जब वो आदमी अपनी गाड़ी में पेट्रोल भरवा रहा था। सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई फुटैज में दिखाई दे रहा है कि गैस स्टेशन के दोनों और गाड़ियां खड़ी हैं। जिनमे एक गाड़ी में आगे का इंजन का बोनट खुला हुआ है तो वहीं दूसरी और पोलो गाड़ी के पेट्रोल टैंक में पाइप लगा दिखाई दे रहा है। वहीं एक आदमी है जो पोलो गाड़ी के बाहर खड़ा है और उसमें पेट्रोल डलने का इंतजार कर रहा है।

ये भी पढ़ें- #Hits&Run: बच्चे समेत दो महिलाओं को रौंदकर कार चालक फरार, CCTV में कैद घटना

10 सेकेंड में बदला मंजर

ये नजारा एक दम नार्मल है लेकिन कुछ ही सेकेंड में देखने वालो के होश उड़ जाते हैं और शांत नजर आ रहा ये दृश्य बदल ही जाता है। जैसे ही घड़ी की सुई 9 बजकर 29.39 सेकेंड पर पहुंचती है तो पोलो कार में एक दम भयंकर ब्लास्ट हो जाता है, और उसके पास खड़ा आदमी हवा में उछल कर दूर जा गिरता है। इस वीडियो को देखकर हर किसी के रोंगटे खड़े हो रहे हैं। हालाकिं अभी तक ये जानकारी नहीं है कि ये वीडियो कहां का है।

इस वीडियो को देखकर लोगों ने अलग-अलग रिएक्शन्स दिए हैं, पर हर किसी का एक ही सवाल है कि उस गाड़ी में बैठे हुए लोगों का क्या हुआ और क्या बाहर गिरा हुआ व्यक्ति ठीक है। वहीं कुछ लोगों ने इसे रोगंटे खड़े कर देने वाला हादसा बताया। वहीं  एक यूजर ने कमेंट किया कि पेट्रोल पंप पर काम करने वाला व्यक्ति भाग्यवान है जो बच गया।