प्लास्टिक की थैली में पैक कर नवजात को मां ने किया कुरियर

Mother Courage done by the mother packed in plastic bag
प्लास्टिक की थैली में पैक कर नवजात को मां ने किया कुरियर
प्लास्टिक की थैली में पैक कर नवजात को मां ने किया कुरियर

डिजिटल डेस्क, बीजिंग। दुनिया में एक मां ही ऐसी शख्स है जो बिना कुछ कहे बच्चे की हर बात हर एहसास समझ जाती है। खासकर जब बच्चा छोटा हो तो उसे सीने से लगाकर रखती है और उसकी हर चीज का ख्याल रखती है। लेकिन चीन में एक शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है, जहां एक मां ने अपने नवजात बच्चे से पीछा छुड़ाने के लिए उसे एक पार्सल में पैक कर कुरियर कर दिया।

मामला चीन के फुजोऊ का है। यहां एक निर्दयी मां ने अपने नवजात बच्चे को प्लास्टिक की थैली में पैक कर अनाथालय के लिए कुरियर कर दिया। बुधवार को जब डिलीवरी मैन थैली लेकर जा रहा था तो उसे पार्सल से रोने की आवाज आई और कुछ हलचल दिखी। उसने देरी किए बिना थैली खोली तो उसमें से एक नवजात बच्चा निकला। डिलीवरी मैन ने तुरंत अधिकारियों को इसकी खबर दी।

जिस दिन ये घटना हुई उस दिन शहर में तापमान 37 डिग्री सेल्सियस था। लोगों ने बच्चे को डिहाइड्रेशन से बचाने के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। बच्चा फिलहाल खतरे से बाहर हैं। घटना का वीडियो चीन के सोशल मीडिया में वायरल हो गया है।

वहीं पुलिस ने सिचुआन की रहने वाली 24 साल की आरोपी मां को गिरफ्तार कर लिया है और मां ने बच्चे को मरने के लिए क्यों छोड़ा इसकी जांच कर रही हैं।

सोशल मीडिया खबर फैलते ही हर कोई बेरहम मां को कड़ी सजा देने की बात कह रहा हैं। 
 

Created On :   13 Aug 2017 7:17 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story