ABCD सिखाने के नाम पर डॉग को पीटा, वायरल हुआ मानवता को शर्मसार करने वाला वीडियो

Video of man beating dog for not ‘learning ABC’ will Disturbed you
ABCD सिखाने के नाम पर डॉग को पीटा, वायरल हुआ मानवता को शर्मसार करने वाला वीडियो
ABCD सिखाने के नाम पर डॉग को पीटा, वायरल हुआ मानवता को शर्मसार करने वाला वीडियो

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। एक साल पहले मजाक और मस्ती में एक कुत्ते को छत से नीचे फेंकने का वीडियो अब तक लोगों के जहन से नहीं निकला है कि आजकल फिर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक युवक अपने डॉग को लगातार थप्पड़ मार रहा है। ये वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, और एक हफ्ते के अंदर इसे 65 हजार से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं। हालांंकि अभी ये जानकारी नहीं है कि ये वीडियो कहां का है और ऐसी हरकत करने वाले इस शख्स का क्या नाम है।

ABCD सिखाने के एवज में मारे चांटे

इस वीडियो में ये युवक बैठ कर अपने डॉग को अल्फाबेट यानि ABCD सिखाने की कोशिश कर रहा है, लेकिन डॉग के इस बात पर ध्यान न देने पर वो उसे जोर से थप्पड़ मार रहा है। यहां साफ देखा जा सकता है कि इस युवक ने डॉग का एक पैर अपने हाथ में पकड़ा हुआ है और उसमें पैन फंसाया हुआ है। इसके साथ उसने वहां एक नोटबुक रखी हुई है जिसपर वो कुछ लिखने का नाटक भी कर रहा है। इस पूरे ताम-झाम का एक ही मकसद है, पिटाई करते हुए कुत्ते के साथ वीडियो बनाना। उसने शायद सोचा होगा ये बहुत फनी है लेकिन कुछ देर के मजाक में जानवरों के साथ ऐसी क्रूरता निंदनीय है।

ये भी पढ़ें- "डस्टबिन देवो भव:" आस्था के नाम पर डस्टबिन को पूजती महिलाओं का वीडियो वायरल

मानवता को किया शर्मसार 

इस वीडियो को देखने वाला हर कोई व्यक्ति इस युवक की बर्बरता पर सवाल खड़े कर रहा है। एक यूजर ने कमेंट में लिखा कि जो ये इस मासूम के साथ कर रहा है भगवान उसका बदला जरूर लेगा, तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा "मैं जानना चाहती हूं कि डॉग के साथ ऐसे मारपीट करने वाला ये शख्स कौन है और कहां का है।" 

Created On :   3 Nov 2017 7:14 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story