डैडी को पैसे गिनता देख बच्चे को आई ऐसी हंसी कि वीडियो हो गया वायरल

VIRAL VIDEO- This chines baby cant stop his laugh when his making funny sound
डैडी को पैसे गिनता देख बच्चे को आई ऐसी हंसी कि वीडियो हो गया वायरल
डैडी को पैसे गिनता देख बच्चे को आई ऐसी हंसी कि वीडियो हो गया वायरल

डिजिटल डेस्क, भोपाल।बच्चे हर किसी को प्यार लगते हैं, छोटे बच्चों की हरकतें भी उन्हीं की तरह बहुत प्यारी होती हैं। इन दिनों एक ऐसे ही क्यूट बच्चे का वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियों में है जो अपने डैड का ही मजाक बना रहा है। जी हां, हम एकदम सही कह रहे हैं। हाल-फिलहाल एक वीडियो सोशल मीडियो पर खूब चक्कर काट रहा है जिसमें एक महज 7 से 8 महीने का बच्चा खूब जोर जोर से ठहाके लगा रहा है। ये वीडियो कहां का है इसकी जानकारी अभी नहीं मिल पायी है, लेकिन लोग इस चाइनिज बच्चे को खूब पसंद कर रहे हैं।

ये भी पढ़ेें- इस बच्ची ने पापा से फोन पर की ऐसी बात कि हो गई वायरल, देखें VIDEO

इस वजह से नहीं रोक पाया हंसी

दरअसल, वो बच्चा अपनी हंसी इसलिए नहीं रोक पाया क्योंकि उसके पिता उसके सामने पैसे गिनने के साथ-साथ फनी आवाज भी निकाल रहे हैं जिसे सुनकर वो बच्चा अपनी हंसी नहीं रोक पाता। उसे देखकर उसके डैडी और मम्मी भी हंस रहे हैं, लेकिन जिस तरीके से वो बच्चा लोट-पोट हो रहा है उसे देखकर यकीनन आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

ये भी पढ़ें- 2 साल की बच्ची ने नवजात के साथ किया ये, CCTV में कैद हुआ मंजर

वीडियो हो गया वायरल

आज के समय में किसी वीडियो का वायरल होना कोई बड़ी बात नहीं है। रोजाना कोई न कोई वीडियो वायरल हो जाता है। फिलहाल की बात करें तो इस बच्चे की हंसी सबकी पहली पसंद बनी हुई है यही वजह है कि इस वीडियो को फेसबुक, यूट्यूब और वॉट्सएप्प पर जमकर शेयर किया जा रहा है। 
 

Created On :   18 Oct 2017 9:35 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story