गुजरात में फिर उड़ाए भजन गायकों पर लाखों के नोट, Video Viral 

गुजरात में फिर उड़ाए भजन गायकों पर लाखों के नोट, Video Viral 

डिजिटल डेस्क, गुजरात। गुजरात से सिंगर पर नोट लुटाने के मामले यूं तो पहले भी सामने आ चुके हैं। इस बार गुजरात से 2 वीडियो वायरल हुए थे। पहला वीडियो सामने आया है गुजरात के अहमदाबाद से। जहां पर गायक बृजराज पाठक के एक भजन कार्यक्रम में जमकर नोट बरसाए गए। उन पर खूब नोटों की बारिश की गई। जैसे-जैसे गाने की धुन तेज होती गई वहां मौजूद दर्शक उतनी ही तेजी से नोट बरसाने लगे। खास बात ये थी कि नोट बरसाने वाले ये लोग पीएम नरेंद्र मोदी का मुखौटा पहने हुए थे। ये वीडियो वायरल होने के बाद कई लोगों के द्वारा देखा गया है। पीएम का मुखौटा लगाए ये लोग वीडियो में साफ-साफ नोट उड़ाते नजर आ रहे हैं।

 


वडोदरा से आया दूसरा वीडियो

दूसरा वीडियो वायरल हुआ है गुजरात के वडोदरा से। यहां हो रहे एक कार्यक्रम में भी खुले आम गायिका गीता रबारी पर खूब नोट उड़ाए गए। इस कार्यक्रम में गुजरात बीजेपी के अध्यक्ष जीतू वघानी भी मौजूद थे। वहीं जब इस बारे में जीतू वघानी से बात की गई तो उन्होंने सफाई देते हुए कहा "गुजरात में धार्मिक और लोक साहित्य कार्यक्रम में जो नोट उड़ते हैं वो धर्म के काम में लगते हैं ना कि उसे घर ले जाते हैं। इस तरह के कार्यक्रम को समाजसेवी संस्था कराती है। साथ ही खाने-पीने के इंतजाम भी कराती है और हम भी इस कार्यक्रम में धार्मिक रुप में अपना कुछ पैसा देते हैं।"

चैरिटी के लिए उड़ाए जा रहे थे नोट 

इस भजन कार्यक्रम में उड़ाए जा रहे नोटों पर गायक का कहना है कि पैसे चैरिटी के लिए उड़ाए जा रहे थे। इसमें एक भी रुपए कोई लेकर नहीं जाता है। वो कहते हैं कि जो पुरूषोत्तम मास यानी कि अधिक मास में कार्यक्रम होते हैं उसमें कोई एक भी पैसा खुद नहीं लेता है। 

पहले भी आए हैं ऐसे मामले सामने 

यह कोई पहला मामला नहीं है जब गुजरात से इस तरह का कोई वीडियो वायरल हुआ हो। इससे पहले भी गुजरात के नवसारी और वलसाड़ में स्थानीय लोक गायक पर एक धार्मिक कार्यक्रम के आयोजन के दौरान लोगों ने जमकर नोटों की बरसात की थी। जिसका वीडियो भी सामने आया था। 

Created On :   8 Jun 2018 6:41 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story