32 साल की महिला जब सो कर उठी तो हो चुकी थी 17 साल की, ढूंढ़ने निकली बॉयफ्रेंड  

When a 32-year-old woman woke up, she was already 17 years old, went out to find her boyfriend
32 साल की महिला जब सो कर उठी तो हो चुकी थी 17 साल की, ढूंढ़ने निकली बॉयफ्रेंड  
अजब-गजब 32 साल की महिला जब सो कर उठी तो हो चुकी थी 17 साल की, ढूंढ़ने निकली बॉयफ्रेंड  

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। जीवन सच में अनिश्चितताओं से भरा हुआ है। यहां जीवन के किस पड़ाव पर क्या हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है। अच्छे-खासे  जीवन में कभी-कभी ऐसी परेशानियां सामने आकर खड़ी हो जाती है, जिसमें न सिर्फ खुद इंसान को बल्कि उसके परिवार को भी काफी सारी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। ऐसा ही कुछ एक महिला के साथ हुआ, जो एक झटके में 30 की उम्र से सीधे अपनी टीनएज में पहुंच गई। एक रात पहले सुकून से सोई महिला जब उठी तो अपनी जिंदगी की बहुत सारी यादें भूल चुकी थी। यहां तक कि वह अपने पति और बच्ची तक को नहीं पहचान पा रही थी। 

32 से 17 साल की हुई महिला 

नेल्श पिले (Nesh Pillay) नाम की 32 वर्षीय महिला जब सोई तो उसे अपने जीवन के बारे में सब कुछ याद था, लेकिन जब वह उठी तो वह 17 साल की थी। वह ना ही तो अपनी बेटी को पहचान पा रही थी और न ही अपने पति को। 6 साल की मां खुद को किशोर समझ रही थी और अपने लिए एक बॉयफ्रेंड ढूंढ रही थी। 

पुरानी चोट बनी भूलने का कारण 

जब नेल्श को डॉक्टर के पास ले जाया गया तो उसने कहा कि महिला की यह हालत सिर में पुरानी चोट और कई सर्जरी के कारण हुई है। वह अपनी जिंदगी  के कुछ अहम पलों को भूल चुकी हैं, जो सबसे जरूरी था। हालांकि, उन्हें चीजें कुछ देर के लिए ही याद रहती थीं, जिसकी वजह से वह कई चीजों को वापस याद कर पाती हैं। 

मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, महिला ने अपने साथी को टैक्सी ड्राइवर समझ लिया और उसे कई बार याद दिलाना पड़ा कि वह कौन है। उसे अपनी बेटी के बारे में भी याद नहीं है और वह उसे सिर्फ एक छोटी लड़की के रूप में सोचती है। वह यहां तक कहने लगी कि उसे नहीं पता कि बच्चे की देखभाल कैसे करनी है। दरअसल, 9 साल की उम्र में उनका एक एक्सीडेंट हो गया था, जिसका असर नेलश के दिमाग पर पड़ा।

अपने पति से दोबारा हुआ प्यार 

हालांकि, पीड़ित महिला की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। महिला के पति ने इतना कुछ होने के बावजूद हिम्मत नहीं हारी और उसने दूसरी बार अपनी पत्नी का दिल जीता। यह कहानी एक फिल्म 'the vow' की कहानी से मिलती-जुलती है। फिल्म में एक्टर अपनी पत्नी का दिल जीतने के लिए काफी प्रयास करता है जब उसकी पत्नी अपनी जिंदगी का अहम हिस्सा भूल चुकी होती है। ऐसा ही कुछ नेल्श के साथ भी हुआ। नेल्श भी सब कुछ पुराना भूल चुकी थी, लेकिन अपने साथी के साथ उसे सब कुछ नया लग रहा है। उसने खुद ही उसे शादी के लिए प्रपोज किया और 20 जनवरी को एक बार फिर अपने पार्टनर के साथ लाइफ शुरू की। उन्हें अब अपने जीवन में कॉफी, शराब और तनाव से दूर रहने को कहा गया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nesh Pillay (@pillay.nesh)

 

 

Created On :   15 Feb 2023 2:22 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story