महिलाओं ने किया मुंबई लोकल में गरबा, वीडियो वायरल

Women performing Garba in Mumbai local train.watch video here
महिलाओं ने किया मुंबई लोकल में गरबा, वीडियो वायरल
महिलाओं ने किया मुंबई लोकल में गरबा, वीडियो वायरल

डि़जिटल डेस्क, भोपाल। नवरात्र के दौरान पूरे देश में गरबे की धूम रहती है। देश के हर राज्य में मां की पूजा अर्चना के साथ ही गरबे के लिए विशेष आयोजन किए जाते हैं, जिसमें सभी लोग दिनभर की थकान भूलकर पूरे उत्साह के साथ गरबा करते हैं। लेकिन कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो तमाम कोशिशों के बाद भी समय नहीं निकाल पाते। ऐसे लोग अपने गरबे के शौक को कैसे पूरा करते हैं ये इस वायरल वीडियो ने सबके सामने ला दिया है।

लोकल ट्रेन में किया गरबा

मायानगरी मुम्बई की लाईफलाईन मानी जाने वाली मुम्बई लोकल लोगों को उनकी मंजिल तक तो पहुंचाती ही है साथ ही साथ वो उन्हें सोशलाइज होने का एक मौका भी देती है। लेकिन इन महिलाओं ने लोकल ट्रेन का जिस तरह से लुफ्त उठाया है वो वाकई काबिले तारिफ है। इस वायरल वीडियो में ये महिलाएं लेडिज कोच में गरबा करती नजर आ रही हैं। गरबे के प्रति इतनी दिवानगी हैरान करने वाली है।

ये पहली बार नहीं

जी हां, हम सही कह रहें हैं। गरबे के प्रति अपना उत्साह दिखाने का ये कोई पहला मौका नहीं कि औरतों ने लोकल ट्रेन में ही गरबा किया हो, पिछले साल भी नवरात्री में ही ऐसा एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें औरतें ट्रेन में गुजराती गानों पर गरबा करती नजर आई थी। यकीन न हो रहा हो तो ये वीडियो देख लिजिए, पिछले साल अपलोड़ किया गया ये वीडियो पहले जमकर वायरल भी हो चुका है।

Created On :   27 Sep 2017 6:42 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story