नागपुर यूनिवर्सिटी के दीक्षांत समारोह की तैयारी, टाटा, अंबानी को न्यौता

नागपुर यूनिवर्सिटी के दीक्षांत समारोह की तैयारी, टाटा, अंबानी को न्यौता

Bhaskar Hindi
Update: 2018-09-06 12:39 GMT
नागपुर यूनिवर्सिटी के दीक्षांत समारोह की तैयारी, टाटा, अंबानी को न्यौता

डिजिटल डेस्क, नागपुर। राष्ट्रसंत तुकड़ोजी महाराज नागपुर विश्वविद्यालय का 106वां दीक्षांत समारोह अक्टूबर अंत या नवंबर माह की शुरूआत में आयोजित किया जाएगा। विवि इस समारोह में बतौर अतिथि टाटा उद्योग समूह के रतन टाटा और रिलायंस इंडस्ट्रीज के मुकेश अंबानी को आमंत्रित करने जा रहा है। विवि कुलगुरु डॉ. सिद्धार्थविनायक काणे ने बुधवार को यह जानकारी दी है।

उल्लेखनीय है कि विवि अपने हर दीक्षांत समारोह में प्रसिद्ध हस्तियों को आमंत्रित करता आया है। ऐसे में सर्वप्रथम टाटा को यह निमंत्रण दिया जाएगा। वे अगर उपलब्ध हों तो उनके द्वारा दी गई तिथि के हिसाब से दीक्षांत समारोह आयोजित किया जाएगा। इसके बाद अंबानी का नाम भी इस सूची में शामिल गया गया है। ऐसे में इन दोनों उद्योगपतियों में से कोई एक इस साल विवि के दीक्षांत समारोह का मुख्य अतिथि हो सकता है।

उल्लेखनीय है कि विवि ने ग्रीष्मकालीन परीक्षा सत्र में ली गई 1200 परीक्षाओं के नतीजे जारी कर दिए हैं। मगर पुनर्मूल्यांकन के नतीजे अभी तक जारी नहीं हो सके हैं। विवि  पुनर्मूल्यांकन के नतीजे भी कुछ ही दिनों में जारी करेगा। इसके बाद दीक्षांत समारोह की डिग्रियां, मेडल पुरस्कार निर्धारित किए जाएंगे। बता दें कि नागपुर विवि का 105वां दीक्षांत समारोह 24 मार्च को हुआ था। इसके पूर्व 3 दिसंबर 2017 को विवि ने अपना 104वां दीक्षांत समारोह किया था।

Similar News