बिग बॉस में इस शख्स पर आया अर्शी का दिल, बोली- फंसा के रहूंगी

बिग बॉस में इस शख्स पर आया अर्शी का दिल, बोली- फंसा के रहूंगी

Bhaskar Hindi
Update: 2017-10-12 18:28 GMT
बिग बॉस में इस शख्स पर आया अर्शी का दिल, बोली- फंसा के रहूंगी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। BIGG BOSS का यह सीजन बड़ा ही एंटरटेनिंग होता जा रहा है। जहां पिछले हफ्ते शो में सिर्फ लड़ाई-झगड़ा दिख रहा था वहीं इस हफ्ते प्यार के फूल खिलते हुए नजर आ रहे हैं। पिछले दिनों शो में पुनीश बंदगी को किस और हग करते हुए नजर आये थे तो वहीं इस बार अर्शी अपने बोल्ड अंदाज और अपनी अदाओं से हितेन तेजवानी को फंसाना चाहती हैं। 

शो की शुरुआत से ही अर्शी खान हितेन से फ्लर्ट करती हुई नजर आ रहीं हैं कभी वे उनसे अपनी ड्रेस के बारे में उनसे पूछती हैं तो कभी किसी और चीज के लिए, लेकिन गुरूवार को शो में अर्शी खान ने अपने प्यार का इजहार घरवालों के सामने कर ही दिया। अर्शी खान खुद हितेन से कहती हैं कि वे उन्हें फंसा के रहेंगी चाहे दुनिया इधर की उधर क्यों न हो जाए।  वे कहती हैं अगर वे ऐसा नहीं कर पाती हैं तो उनके ऊपर गलत आरोप लग जाएगा। 

पढ़ें:BIGG -BOSS 11: Bysexual यानी "गे" है यह कंटेस्टेंट! 

हितेन ने दिखाया इन्सेक्ट किलर 

जब अर्शी खान अपने दिल की बात हितेन को बतातीं हैं तो उनके हाथ में एक इन्सेक्ट किलर स्प्रे होता है वे इसे अर्शी को दिखातें है, अर्शी कहतीं हैं कि वे कॉकरोच नहीं नागिन हैं इससे नहीं मरेंगी, और आप मझे इससे मारोगे। हितेन कहते हैं कि मजे वे भी ले रहीं हैं तो वो भी ले रहे हैं। अर्शी कहती हैं कि उन्होंने मजे नहीं लिए बस दिल की बात बोली है। 

पहले से शादीशुदा हैं हितेन

  

मुंबई में जन्में हितेन टीवी के अच्छे कलाकार हैं और क्योंकि सास भी कभी बहु थी, कुटुम्ब और पवित्र रिश्ता जैसे कई सीरियल में अभिनय कर चुके हैं।  हितेन तेजवानी का विवाह क्योंकि सास भी कभी बहू थी और कुटुम्ब में उनकी सह-कलाकार गौरी प्रधान तेजवानी से 29 अप्रैल 2004 को हुआ। गौरी और हितेन के जुड़वां बच्चे नेवान और कत्या हैं।

पढ़ें: हिना से लड़ाई के बाद Bigg Boss के घर से भाग गए विकास गुप्ता 

Similar News