मणिपुर में बीएसएफ ने अवैध हथियार बनाने की फैक्ट्री का पदार्फाश किया

मणिपुर मणिपुर में बीएसएफ ने अवैध हथियार बनाने की फैक्ट्री का पदार्फाश किया

IANS News
Update: 2022-08-25 16:00 GMT
मणिपुर में बीएसएफ ने अवैध हथियार बनाने की फैक्ट्री का पदार्फाश किया
हाईलाइट
  • हथियारों की अवैध फैक्ट्री को कौन चला रहा था।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने मणिपुर में एक अवैध हथियार बनाने वाली फैक्ट्री पर छापेमारी की। छापेमारी में 1 देसी बंदूक समेत भारी मात्रा में देसी पिस्टल बनाने के उपकरण जप्त किए गए हैं। बीएसएफ की तरफ से ये जानकारी साझा की गई।

बीएसएफ ने बताया कि गुरुवार को सीमा सुरक्षा बल और मणिपुर पुलिस ने एक संयुक्त अभियान में देसी हथियार बनाने वाली एक अवैध फैक्टी पर छापा मारा। इस कार्रवाई में एक देसी बंदूक और उसे बनाने वाले उपकरणों को भारी मात्रा में बरामद किया गया है। ये सभी उपकरण देसी बंदूकों को बनाने में इस्तेमाल किया जाता था।

जानकारी के मुताबिक बीएसएफ की मिजोरम काचर यूनिट की 113 बटालियन और मणिपुर पुलिस ने खुफिया सूचना के बाद मणिपुर के चुराचांदपुर जिले में इस पूरी कार्रवाई को अंजाम दिया है। अब स्थानीय पुलिस आगे की जांच कर जानने की कोशिश कर रहे हैं कि ये हथियारों की अवैध फैक्ट्री को कौन चला रहा था।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News