बीएसएफ ने भारत-पाकिस्तान सीमा से करोड़ों की हेरोइन बरामद की

नई दिल्ली बीएसएफ ने भारत-पाकिस्तान सीमा से करोड़ों की हेरोइन बरामद की

IANS News
Update: 2023-03-14 12:00 GMT
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
हाईलाइट
  • इनका कुल बजन 1.080 किलोग्राम है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने एक बार फिर पाकिस्तानी तस्करों के नापाक मंसूबों पर पानी फेर दिया। पंजाब के अमृतसर में भारत-पाकिस्तान सीमा के पास से जवानों ने 1 किलोग्राम से ज्यादा हेरोइन बरामद की है। जप्त हेरोइन की कीमत करोड़ों में आंकी जा रही है। बीएसएफ की तरफ से ये जानकारी दी गई है।

बीएसएफ ने बताया कि सोमवार को सुबह के समय सीमा सुरक्षा बल के जवानों ने, सीमा बाड़ के आगे एरिया डोमिनेशन पेट्रोलिंग करते हुए अमृतसर जिले में भरोपाल गांव के पास अंतरराष्ट्रीय सीमा पर संदिग्ध मानव पैरों के निशान देखे। इसके बाद वरिष्ठ अधिकारियों को इसकी सूचना दी गयी।

इसके बाद क्षेत्र की सघन तलाशी के दौरान बीएसएफ के जवानों ने पीले रंग के टेप में लिपटे नशीले पदार्थ हेरोइन के 3 पैकेट बरामद किए। इनका कुल बजन 1.080 किलोग्राम है। एक अधिकारी ने बताया कि चौकस बीएसएफ के जवानों ने एक बार फिर तस्करी के लिए पाकिस्तानी तस्करों के नापाक मंसूबों को नाकाम कर दिया।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News