दिल्ली: कोरोना संक्रमण फैलाने के आरोप में दो महिला डॉक्टरों से मारपीट, आरोपी गिरफ्तार

दिल्ली: कोरोना संक्रमण फैलाने के आरोप में दो महिला डॉक्टरों से मारपीट, आरोपी गिरफ्तार

Bhaskar Hindi
Update: 2020-04-09 02:37 GMT
दिल्ली: कोरोना संक्रमण फैलाने के आरोप में दो महिला डॉक्टरों से मारपीट, आरोपी गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। देश में नोवल कोरोनावायरस का तांडव लगातार बढ़ रहा है। इसे रोकने के लिए देश में 21 दिनों का लॉकडाउन लागू है। इस खतरनाक महामारी को रोकने के लिए डॉक्टर दिन-रात मेहनत कर रहे हैं। इसके बावजूद जनता उनके साथ ही गलत व्यवहार कर रही है। अब एक मामला दिल्ली के सफदरगंज से सामने आया है। यहां दो महिला रेजीडेंट डॉक्टरों पर गौतम नगर इलाके में एक व्यक्ति ने हमला कर दिया। हमला करने वाले डॉक्टरों पर कोविड-19 संक्रमण फैलाने का आरोप लगाया है।

पड़ोसी ने की मारपीट

डॉक्टरों की शिकायत पुलिस ने व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है। मामला बुधवार रात करीब 9:30 बजे कहा है। गौतम नगर इलाके में एक सोसाइटी में रहने वाली दो महिला डॉक्टरों की ड्यूटी सफदरगंज अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में है। बुधवार रात दोनों घर से फल खरीदने बाहर निकली थी। तभी पड़ोसी उनपर नोवल कोरोनावायरस का आरोप लगाते हुए अपशब्द कहने लगा। पड़ोसी ने कहा कि तुम दोनों कोरोना वायरस फैला रही है। जब डॉक्टरों ने इसका विरोध किया तो शख्स ने मारपीट कर दी। पुलिस उपायुक्त अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि महिला डॉक्टरों की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने कहा कि कानूनी कार्यवाही की जा रही है।

फैसला पक्ष में न सुनाने पर जज पर भड़का वकील, कहा- आपको कोरोना हो जाए

एयरपोर्ट पर तैनात हवलदार हुआ कोरोना पॉजिटिव

दिल्ली पुलिस में 24 घंटे के अंदर कोरोना पॉजिटिव के दो मामले सामने आ गए हैं। मंगलवार शाम को ट्रैफिक एएसआई पॉजिटिव निकला था। 
बुधवार दोपहर बाद दिल्ली पुलिस का एक हवलदार भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया। हवलदार क्षेत्रीय विदेशीय पंजीयन कार्यालय (एफआरआरओ) में तैनात है। इन दिनों उसकी ड्यूटी इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे के टर्मिनल-3 पर स्थित इमीग्रेशन-काउंटर पर है। कोरोना पॉजिटिव पाए गए 44 साल के इस हवलदार को दिल्ली के लोकनायक जयप्रकाश नारायण अस्पताल में दाखिल कराया गया है। हवलदार रोहिणी सेक्टर-16 में रहता है।  बता दें इससे पहले मंगलवार को दिल्ली की कालकाजी पुलिस कालोनी में रहने वाला एक सहायक उप-निरीक्षक भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया। यह एएसआई दिल्ली ट्रैफिक पुलिस में तैनात है।

Tags:    

Similar News