प्रियंका गांधी जल्द ही करेंगी नए मीडिया हॉल का उद्घाटन

प्रियंका गांधी जल्द ही करेंगी नए मीडिया हॉल का उद्घाटन

Bhaskar Hindi
Update: 2019-02-02 11:13 GMT
प्रियंका गांधी जल्द ही करेंगी नए मीडिया हॉल का उद्घाटन
हाईलाइट
  • नए हॉल में लगभग 300 लोगों के बैठने की है व्यवस्था
  • प्रियंका गांधी को जल्द ही मिलेगा नया मीडिया हॉल
  • लखनऊ के प्रदेश कांग्रेस कार्यालय की डेंटिंग-पेंटिग का काम अंतिम दौर में

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। कांग्रेस ने हाल ही में प्रियंका गांधी को पार्टी महासचिव और पूर्वी यूपी की कमांन सौंपी है, लेकिन प्रियंका को नई जिम्मेदारी मिलने से पहले ही लखनऊ के प्रदेश कांग्रेस कार्यालय की डेंटिंग-पेंटिग का काम शुरू हो गया। साथ ही मीडिया या फिर छोटे-मोटे सम्मेलन के लिए स्पेशल हॉल का निर्माण भी किया गया है। हॉल का काम काफी हद तक पूरा हो चुका है, लेकिन अभी अंदर की फिनीशिंग बाकी बची है, जिसे जल्द ही पूरा कर लिया जाएगा।

इस एयर कंडिशनर नए हॉल में लगभग 300 लोगों के बैठने की व्यवस्था है। हॉल में एक नया स्टेज और मीडिया के लिए अलग से एक प्लेटफॉर्म भी बनाया है। इस हॉल में चार एग्जिट गेट बनाए हैं। कांग्रेस और प्रियंका गांधी को यूपी चुनाव में मीडिया और कार्यकर्ताओं की भूमिका का पूरा एहसास है। जिसके लिए लोकसभा से लेकर यूपी विधानसभा तक प्रियंका काफी वक्त लखनऊ में ही देने वाली हैं। ऐसे में बार-बार प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए होटल की बुकिंग से अच्छा है खुद का हॉल तैयार कराना पार्टी ने मुनासिब समझा, साथ ही तमाम छोटे मोटे कार्यक्रम भी इस हॉल में आसानी से किए जा सकेंगे।

प्रियंका गांधी अभी अपनी बेटी का इलाज करवाने के लिए अमेरिका में हैं। अभी उनके भारत लौटकर कामकाज संभालने और लखनऊ दौरे की तारीख तय नहीं हुई है, लेकिन प्रियंका के हाथों एक उदघाटन का कार्यक्रम तय हो गया है। इसकी तारीख प्रियंका गांधी के भारत लौटने के बाद ही तय होगी।

Similar News