Tata Tigor Buzz की स्पाय फोटोज आई सामनें, जानें कितनी खास है कार

Tata Tigor Buzz Limited Edition Variant Spotted, Launched Soon.
Tata Tigor Buzz की स्पाय फोटोज आई सामनें, जानें कितनी खास है कार
Tata Tigor Buzz की स्पाय फोटोज आई सामनें, जानें कितनी खास है कार

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। टाटा  मोटर्स लगातार स्पेशल एडिशन कारें लॉन्च करती रहती है। करीब साल भर पहले कंपनी ने Tata Tiago Bizz स्पेशन एडिशन लॉन्च किया था और अब Tata Tigor Buzz एडिशन की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं।  इसका मतलब है कि कुछ ही दिनों में कंपनी इंडिय में अपनी ये नई कार लॉन्च करने वाली है। ऐसा भी माना जा रहा है कि कंपना Tigor Buzz को कंपनी GTP एडिशन से पहले लॉन्च कर देगी। कंपनी ने बिल्कुल नई Tigor Buzz को सिर्फ कॉस्मैटिक बदवालों के साथ लॉन्च करना ही सही समझा है। कार में कोई भी तकनीती बदलाव नहीं किया गया है। स्पाय फोटोज में जैसा हम देख पा रहे हैं, Tata Tigor Buzz एडिशन में ग्लॉस ब्लैक रूफ, ग्लॉस ब्लैक OVRM कवर्स, बज बैजिंग और ग्रिल और व्हील कवर्स पर रैड एक्सेंट दिया गया है।

 

 

ये भी पढ़ें :  Audi Q8 ने ऑटोमोबाइल की दुनिया में बढ़ाई गर्मी, जानें कितनी लग्जरी है कार

Tata Tigor Buzz के केबिन की बात करें तो कंपनी ने AC वेंट्स और सीट कवर पर रैड हाईलाइट दिए हैं। ये स्पेशल एडिशन कार टिगोर के मिड-स्पैक XM मॉडल पर आधारित है और टाटा इसे डीजल और पेट्रोल दोनों इंजन के साथ मुहैया कराने वाली है। टाटा टिगोर XM मॉडल के पेट्रोल वेरिएंट की कीमत 5.20 लाख रुपये है और इसके डीजल वेरिएंट की कीमत 6.05 लाख रुपये है। टाटा से उम्मीद की जा रही है कि कंपनी इस कार की कीमत को बहुत ज्यादा नहीं बढ़ाने वाली, रेगुलर टिगोर के मुकाबले स्पेशल एडिशन के लिए बहुत कम कीमत अलग से चुकानी होगी।

ये भी पढ़ें : अगस्त में लॉन्च होगी Maruti Suzuki Ciaz Facelift, कार में होगा ये बदलाव

 

tata tigor buzz

ये भी पढ़ें :  TATA का कर्मचारियों को तोहफा, अब कंपनी में मिलेगी हिस्सेदारी

टाटा टिगोर किसी ना किसी वजह से धीमी गति से बिक रही है, वहीं टिआगो को देखें तो यह टाटा की सबसे पसंदीदा कारों में एक बनी हुई है। अब कंपनी ने इस कार की बिक्री को बढ़ाने के लिए इसे नया लुक और कॉस्मैटिक अपडेट्स के साथ फिर बाजार में उतारा है। टिगोर बज के साथ 1.2-लीटर का 3-सिलेंडर पेट्रोल इंजन दिया गया है जो 83 bhp पावर और 114 Nm पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। इसके साथ ही टाटा ने कार में 1.05-लीटर का 3-सिलेंडर डीजल इंजन भी दिया है जो 68 bhp पावर और 140 Nm पीक टॉर्क जनरेट करने वाला है। कंपनी ने दोनों इंजन को 5-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स से लैस किया है। टाटा टिगोर के साथ विकल्प के तौर पर ऑटोमैटिक गियरबॉक्स भी उपलब्ध है।

Created On :   9 Jun 2018 3:25 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story