अभिषेक बनर्जी ने सोचा था कि 'ड्रीम गर्ल 2' में वह एसआरके का किरदार निभाएंगे

अभिषेक बनर्जी ने सोचा था कि ड्रीम गर्ल 2 में वह एसआरके का किरदार निभाएंगे
  • 'ड्रीम गर्ल 2' आयुष्मान खुराना की 2019 में रिलीज सुपरहिट मूवी ड्रीम गर्ल का सीक्वल है
  • यह फिल्म 25 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है
  • इस फिल्म का निर्देशन राज शांडिल्य ने किया है

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता और कास्टिंग निर्देशक अभिषेक बनर्जी जल्द ही आगामी कॉमेडी फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' में शाहरुख की भूमिका निभाते नजर आएंगे। पहले उन्‍होंने सोचा था कि वह बॉलीवुड मेगास्टार शाहरुख खान की भूमिका निभाने वाले हैं जो कम से कम रोमांटिक तो जरूर होगा, लेकिन बाद में पता चला कि यह शाहरुख नाम का एक आम आदमी है जो डिप्रेशन से जूझ रहा है।

अपनी बहुमुखी प्रतिभा के लिए ख्याति अर्जित करने वाले अभिषेक बनर्जी को 'मिर्जापुर', 'स्त्री', 'भेड़िया', 'पाताल लोक' और कई अन्य परियोजनाओं में उनके काम के लिए जाना जाता है।

अपने किरदार के बारे में बात करते हुए उन्होंने खुलासा किया, "फिल्म में मेरे किरदार का नाम शाहरुख है, जिससे शुरू में मुझे आश्चर्य हुआ कि क्या मुझे असली शाहरुख खान या एक रोमांटिक किरदार निभाना है। हालांकि, स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद मुझे पता चला कि यह किरदार बिल्कुल अलग है।"

अपने किरदार के कमजोर पक्ष के बारे में बात करते हुए अभिषेक ने खुलासा किया, "वह अवसाद और उदासी से जूझ रहा व्यक्ति है, लेकिन जब उसका सामना पूजा से होता है, तो उसे अपने जीवन में आशा की एक किरण दिखाई देती है।"

'ड्रीम गर्ल 2' आयुष्मान खुराना की 2019 में रिलीज सुपरहिट मूवी ड्रीम गर्ल का सीक्वल है। इसमें आयुष्मान और अनन्या पांडे भी हैं। हंसी से भरी इस यात्रा में उनके साथ परेश रावल, असरानी, अन्नू कपूर, मनजोत सिंह, राजपाल यादव, मनोज जोशी, सीमा पह्वा और विजय राज जैसे प्रतिभाशाली अभिनेताओं का समूह है, जो निश्चित रूप से एक मनोरंजक प्रदर्शन देने के लिए तैयार हैं।

राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित और एकता कपूर तथा शोभा कपूर द्वारा निर्मित यह फिल्म 25 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   11 Aug 2023 1:08 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story