कान्स लुक के कारण कई बार ऐश्वर्या राय हुई हैं ट्रोल, कभी लिपस्टिक तो कभी चप्पल पहनना पड़ा भारी

कान्स लुक के कारण कई बार ऐश्वर्या राय हुई हैं ट्रोल, कभी लिपस्टिक तो कभी चप्पल पहनना पड़ा भारी

डिजिटल डेस्क, कान्स। कान्स फिल्म फेस्टिवल दुनिया के सबसे बड़े फिल्म फेस्टिवल में से एक है और इसे हर साल फ्रांस के शहर में आयोजित किया जाता है। बीते दिनों 76वें कान्स फिल्म फेस्टिवल की शुरूआत हो चुकी है और हर साल की तरह इस साल भी किसी बेस्ट फिल्म या डॉक्यूमेंट्री की स्क्रीनिंग कर उसे सम्मानित किया जाएगा। इस साल 16 मई को इस फेस्टिवल का आरंभ किया गया है, जिसमें कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने शिरकत की है। भारतीय एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय पिछले काफी लम्बे समय से इस फिल्म फेस्टिवल को अटेंड करने पहुंचती हैं। हर साल वह अपने लुक्स के चलते काफी सुर्खियां बटोरती हैं। लेकिन इस साल उन्हें अपनी ड्रेस के चलते काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है। हालांकि, ऐसा पहली बार नहीं है, जब ऐश्वर्या पर कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट लुक पर निशाना साधा गया है। इससे पहले भी वह कई बार ट्रोलिंग का सामना कर चुकी हैं।

ऐश्वर्या ने कान्स 2023 में पहना ऐसा गाउन



ऐश्वर्या राय एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो कभी भी अपने लुक्स में एक्सपेरिमेंट करने से पीछे नहीं हटती। इस साल उन्होंने कान्स फिल्म फेस्टिवल में सोफी कॉउचर का सिल्वर गाउन पहना था, जिसके साथ ऐश ने बहुत बड़ी सिल्वर हुडी कैरी की थी। इस हुडी को लाइटवेट एल्युमिनियम का इस्तेमाल करके बनाया गया था। अपने इस लुक को उन्होंने खुले बालों और रेड लिप्स्टिक के साथ पूरा किया था।

और पढ़े... आयुष्मान व अपारशक्ति के पिता पी खुराना का निधन, मोहाली में ली अंतिम सांस

अपने लुक के कारण हुई ट्रोल

ऐश्वर्या अपने समोसा लुक के कारण सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं और कई यूजर्स उनकी तस्वीर पर कमेंट्स भी कर रहे हैं, जैसे एक यूजर ने लिखा है- 'चिकन शॉरमा लग रही है एल्युमिनियम फॉइल में।', तो वहीं दूसरे ने लिखा है- 'स्टील की चादर का घूंघट क्यों डाला है।' यूजर्स उनके हेयरस्टाइल को लेकर भी पीछे नहीं हटे, एक यूजर ने लिखा 'आपको अच्छे हेयर स्टाइलिस्ट की जरुरूत है, बोरिंग बाल।'

पहले भी हो चुकी हैं ट्रोल



साल 2003 में ऐश्वर्या राय को अपने लुक के साथ स्लीपर्स को ऐड करना काफी भारी पड़ा था। उन्होंने उस साल नीता लुल्ला की डिजाइन की गई नियॉन ग्रीन गोल्डन बॉर्डर वाली साड़ी पहनी थी और उन्होंने अपना लुक फ्लैट स्लीपर्स के साथ पूरा किया था। ऐश को चप्पल के कारण उस साल अंडर ड्रेस टैग का सामना करना पड़ा था और इस लुक के चलते उन्हें काफी ट्रोल भी किया गया था।



इसी के साथ साल 2016 में भी ऐश्वर्या का कुछ ऐसा ही हाल था। क्योंकि उन्होंने उस साल बकाइन गाउन के साथ अपनी लिप्स पर बैंगनी रंग की लिपस्टिक लगाकर अपना लुक पूरा किया था। बैंगनी रंग की लिपस्टिक लगाने का फैसला उन्हें थोड़ा भारी पड़ गया और लोगो ने उन्हें इस कदर ट्रोल किया कि अपने बचाव के लिए उन्हें खुद सामने आना पड़ा।

Created On :   19 May 2023 2:10 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story