बॉलीवुड: रणबीर की 'एनिमल' थीम वाली टी-शर्ट पहनने पर निशाने पर आई आलिया, नेटिजन्स के कहा- 'दीपिका की नकल'

रणबीर की एनिमल थीम वाली टी-शर्ट पहनने पर निशाने पर आई आलिया, नेटिजन्स के कहा- दीपिका की नकल
  • 'एनिमल' की विशेष स्क्रीनिंग में मौजूद अभिनेत्री आलिया भट्ट ने फिल्म में अपने पति रणबीर कपूर के किरदार वाली टी-शर्ट पहनकर सबका ध्यान अपनी ओर खींचा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। 'एनिमल' की विशेष स्क्रीनिंग में मौजूद अभिनेत्री आलिया भट्ट ने फिल्म में अपने पति रणबीर कपूर के किरदार वाली टी-शर्ट पहनकर सबका ध्यान अपनी ओर खींचा। सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरों और वीडियो में आलिया अपने पति रणबीर के लिए एक सफेद टी-शर्ट पहने हुए दिख रही हैं, जिस पर रणबीर का किरदार छपा हुआ है। 'ब्रह्मास्त्र' अभिनेत्री ने काले औपचारिक कोट और मैचिंग पैंट के साथ ड्रेस को पूरा किया।

स्लीक ओपन हेयरस्टाइल के साथ, आलिया अपनी बहन शाहीन भट्ट, अपनी सास नीतू कपूर के साथ हाथ में हाथ डालकर स्क्रीनिंग में नजर आईं। हालांकि, अपने पति रणबीर को सपोर्ट करने के लिए आलिया का इशारा नेटिजन्स को पसंद नहीं आया और उन्होंने टिप्पणी की: "अब, दीपिका की नकल कौन कर रहा है?"

एक अन्य यूजर ने लिखा, "दीपिका का प्रभाव।" एक प्रशंसक ने कहा, "वैश्विक सुपरस्टार दीपिका का प्रभाव। आलिया डीपी की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं और हम सभी यह जानते हैं।" दूसरे यूजर ने कहा, "अपना खुद की स्टाइल बनाएं"

'एनिमल' 'कबीर सिंह' फेम संदीप रेड्डी वांगा द्वारा सह-लिखित, संपादित और निर्देशित है। 'एनिमल' में रणबीर, अनिल कपूर, बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म एक बिजनेस मैग्नेट बलबीर सिंह (अनिल) और उनके बेटे अर्जुन सिंह (रणबीर) के जटिल रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है।

बलबीर के साथ हुई त्रासदी के बाद, अर्जुन अपने प्रतिद्वंद्वी विराज सुर्वे (बॉबी) से प्रतिशोध लेने के लिए निकलता है और अपने परिवार को कभी नहीं छोड़ने की प्रतिज्ञा करता है। फिल्म में तृप्ति डिमरी, शक्ति कपूर, प्रेम चोपड़ा और सुरेश ओबेरॉय भी शामिल हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   1 Dec 2023 2:34 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story