मनोरंजन: अनन्या ने अपने 'खो गए हम कहां' में निभाए अपने किरदार और थेरेपी के फायदों के बारे में बताया

अनन्या ने अपने खो गए हम कहां में निभाए अपने किरदार और थेरेपी के फायदों के बारे में बताया

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अनन्या पांडे नेटफ्लिक्स पर अपनी आगामी फिल्म 'खो गए हम कहां' की रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अभिनेत्री ने खुलासा किया कि वह फिल्म में निभाए अपने किरदार से 'कुछ ज्यादा ही' जुड़ी हुई हैं। अनन्या ने अनौपचारिक बातचीत में अपने किरदार अहाना, वर्ष 2024 के लिए अपने संकल्प और बहुत कुछ के बारे में बात की। अपने किरदार के साथ पहचान के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "मैं अहाना के साथ कुछ ज्यादा ही पहचान रखती हूं। लगता है, जैसे अर्जुन मेरा पीछा कर रहा था या मेरी जासूसी कर रहा था। लेकिन यह उस विशेष आयु वर्ग से संबंधित वास्तविकता थी।

अहाना "अहाना समय के उस हिस्से में जीवन में कुछ चीजों से निपट रही थी, इसलिए मैं उससे काफी हद तक जुड़ सका। लेकिन क्योंकि मैंने अब उस किरदार को जी लिया है, मैं खुद को अधिक बड़ा और परिपक्व महसूस करता हूं।" अनन्या ने 2024 के लिए अपने संकल्प के बारेे में कहा, "मैं थेरेपी के प्रति अधिक सुसंगत रहूंगी। मैंने इस साल शुरुआत की है और इसे आगे ले जाना चाहती हूं। इसने मेरे जीवन में एक बड़ा बदलाव लाया है। मैं मानसिक रूप से मजबूत होना चाहती हूं।"

'खो गए हम कहां' अर्जुन वरैन सिंह द्वारा निर्देशित एक उभरता हुआ नाटक है। यह तीन सबसे अच्छे दोस्तों की कहानी बताती है जो अपने लक्ष्य, रिश्ते और भावनाओं को एक साथ प्रबंधित करते हैं। एक्सेल एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी के बैनर तले रितेश सिधवानी, फरहान अख्तर, रीमा कागती और जोया अख्तर द्वारा निर्मित इस फिल्म में अनन्या पांडे, आदर्श गौरव और सिद्धांत चतुवेर्दी मुख्य भूमिका में हैं। यह 26 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   23 Dec 2023 1:15 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story