बॉलीवुड: एमपी में टैक्स फ्री हुई 'आर्टिकल-370' फिल्म, मुख्यमंत्री मोहन यादव ने किया ऐलान, कही ये बात

एमपी में टैक्स फ्री हुई आर्टिकल-370 फिल्म, मुख्यमंत्री मोहन यादव ने किया ऐलान, कही ये बात
  • बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही 'आर्टिकल 370'
  • फिल्म को लेकर सीएम मोहन यादव का बड़ा ऐलान
  • मध्यप्रदेश में टैक्स फ्री हुई फिल्म

डिजिटल डेस्क, भोपाल। बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस यामी गौतम की हालिया रिलीज फिल्म आर्टिकल 370 बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर रही है। फिल्म ने अपने पहले हफ्ते 40 करोड़ के करीब कमाई की है। इस के साथ ही यह फिल्म हिट फिल्मों की कैटेगरी में आ गई है। जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाने के फैसले पर आधारित यह फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। लोग इसकी कहानी, निर्देशन और कलाकारी की एक्टिंग की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

इस बीच मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉय मोहन यादव ने आर्टिकल 370 फिल्म को लेकर बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने फिल्म को मध्यप्रदेश में टैक्स फ्री करते हुए लोगों से इसे देखने की अपील की है। सीएम ने कहा कि फिल्म के जरिए जम्मू-कश्मीर में धारा-370 हटने के पहले और बाद आए ऐतिहासिक बदलाव को नजदीक से जानने के लिए यह जरुर देखें। मेरी हर व्यक्ति से अपील है कि वो सिनेमाघरों में जाकर यह फिल्म अवश्य देखें।

बता दें कि उरी फिल्म के बाद एक्ट्रेस यामी गौतम इस फिल्म में शानदार एक्टिंग करते दिखी हैं। जिस समय वो इस फिल्म की शूटिंग कर रही थीं उस दौरान वो प्रेग्नेंट थीं। लेकिन इसके बावजूद भी उन्होंने कई मुश्किल स्टंट खुद किए हैं। वहीं इस फिल्म को प्रोपगेंडा बताने पर फिल्म की एक और कलाकार प्रियामणि ने खुलकर जबाव दिया है।

एक न्यूज चैनल से बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, 'कुछ लोग कहेंगे कि 'इससे अवेयरनेस फैल रही है। लोगों को ये कहानियां पता चलनी चाहिए और एक तबका हमेशा रहेगा जो कहेगा कि 'ये पूरी तरह प्रोपेगेंडा है। जब हमने ये फिल्म पकड़ी या हमने तय किया कि हम ये फिल्म कर रहे हैं, तो मेरे हिसाब से हम लोगों को ये बताना चाहते थे कि 'सुनिए इतिहास में ऐसा कुछ भी हुआ है।

उन्होंने आगे कहा, 'मुझे यकीन है कि लोगों को इसके बारे में पता भी रहा होगा मगर उन्हें ये नहीं पता रहा होगा कि इसके लिए (आर्टिकल 370 हटाने के लिए) लोगों ने क्या कुछ झेला है। जनरली, जब आप ऐसा कोई मिशन प्लान करते हैं तो कैजुअल्टी होने का खतरा रहता है। लेकिन मुझे गर्व है कि ये एक ऐसा मिशन था जिसमें किसी की जान नहीं गई और इसे कामयाबी के साथ पूरा किया गया। बहुत लोगों को इसके बारे में पता नहीं था क्योंकि ये एक सीक्रेट मिशन था।'

Created On :   7 March 2024 9:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story