जान्हवी ने प्यारी थ्रोबैक तस्वीर के साथ श्रीदेवी के जन्मदिन की विस्तृत पोस्ट साझा की

जान्हवी ने प्यारी थ्रोबैक तस्वीर के साथ श्रीदेवी के जन्मदिन की विस्तृत पोस्ट साझा की
  • जान्हवी कपूर ने अपनी मां श्रीदेवी को याद किया
  • श्रीदेवी की 60वीं जन्मदिन पर भावूक दिखीं जान्हवी

डिजिटल डेस्क,मुंबई। अभिनेत्री जान्हवी कपूर ने रविवार को अपनी मां और दिवंगत बॉलीवुड आइकन श्रीदेवी को उनकी 60वीं जयंती पर याद किया और उन्हें सबसे खास महिला बताया और कहा कि उन्‍हीं से प्रेरणा लेकर वह आगे बढ़ रही हैं। जान्हवी ने इंस्टाग्राम पर एक फिल्म के सेट से श्रीदेवी की एक पुरानी ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर साझा की। उन्‍होंने तस्वीर के साथ एक हार्दिक नोट लिखा : “जन्मदिन मुबारक हो मम्मा। मैं फिल्म के सेट पर हूं और जानती हूं कि यह आपकी पसंदीदा जगहों में से एक थी। और आज जब मैं आपके जन्मदिन पर सेट पर हूं तो मैं पहले से कहीं अधिक चाहती हूं कि आप मेरे साथ इस तरह से हों, ताकि हम हर किसी को आश्‍वस्त कर सकें कि यह वास्तव में आपका 35वां जन्मदिन है, न कि 60वां ।

जान्हवी ने कहा : “और आप मुझे बता सकती हैं कि मैं खुद पर्याप्त मेहनत कर रही हूं या नहीं। और मैं आपकी आंखों में देख सकती हूं कि क्या मैं आपको गौरवान्वित कर रही हूं। मैं जानती हूं कि आपकी याद में हमें प्रयास करते देखकर आप खुश होंगी। रोज रोज मैं आपसे प्यार करती हूं, आप इस ग्रह की सबसे खास महिला हैं। और मैं जानती हूं कि आप अभी भी हमारे साथ हैं। आप ही वह कारण हैं, जिससे हम आगे बढ़ते रहते हैं... आशा है कि आज आपको ढेर सारा पायसम, आइसक्रीम और कारमेल कस्टर्ड मिलेगा।" इस पोस्ट को सारा अली खान, अनन्या पांडे, राजकुमार राव और आयुष्मान खुराना सहित कई अन्य लोगों ने पसंद किया।

शनाया कपूर ने "लव यू" टिप्पणी की, जबकि फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने लाल दिल वाले कई इमोजी लगाए। इससे पहले दिन में, श्रीदेवी के पति और फिल्म निर्माता बोनी कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपनी दिवंगत पत्‍नी के साथ वाली अपनी पुरानी तस्वीरें साझा की थीं और पोस्ट को "हैप्पी बर्थडे" और कई दिल वाले इमोजी के साथ कैप्शन दिया था। आगामी फिल्म 'आर्चीज' में नजर आने वाली श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी ने सफेद इमोजी के साथ लिखा, ''हैप्पी बर्थडे मामा''। गूगल कैलेंडर्स ने भी एक कलात्मक डूडल के साथ अभिनेत्री की विरासत का जश्‍न मनाते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी। 2018 में 54 साल की उम्र में कार्डियक अरेस्ट के कारण श्रीदेवी का निधन हो गया। इस बीच, काम के मोर्चे पर जान्हवी को आखिरी बार वरुण धवन के साथ 'बवाल' में देखा गया था। अब उनकी झोली में 'मिस्टर एंड मिसेज माही', 'देवरा' और 'उलझ' हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   14 Aug 2023 3:07 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story