वायरल: कंगना रनौत ने भगवान राम से की पीएम मोदी की तुलना, पोस्ट हो रहा वायरल

कंगना रनौत ने भगवान राम से की पीएम मोदी की तुलना, पोस्ट हो रहा वायरल
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 73वें जन्मदिन पर दी शुभकामनाएं
  • भगवान राम से की तुलना
  • कहा - उनका नाम भगवान राम की तरह देश की चेतना में अंकित है

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनके 73वें जन्मदिन पर शुभकामनाएं देते हुए कहा कि उनका नाम भगवान राम की तरह देश की चेतना में अंकित है। एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर कंगना ने पीएम की एक तस्वीर साझा की, और उनके लिए जन्मदिन नोट लिखा।

पोस्ट में एक्ट्रेस ने लिखा, "दुनिया के सबसे चहेते नेता, एक साधारण व्यक्ति को जन्मदिन की शुभकामनाएं, जो अपनी कड़ी मेहनत और दृढ़ता से सशक्तिकरण की ऊंचाइयों तक पहुंचे और नए भारत के निर्माता बने।'' ''आप भारतवासियों के लिए सिर्फ एक प्रधानमंत्री नहीं हैं। भगवान राम की तरह आपका नाम इस देश की चेतना में हमेशा के लिए अंकित हो गया है। आपके लंबे और स्वस्थ जीवन की कामना करती हूं सर।''

पीएम मोदी रविवार को 73 साल के हो गए और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) अलग-अलग तरीकों से प्रधानमंत्री का जन्मदिन मना रही है। वर्कफ्रंट की बात करें तो, कंगना जल्द ही 'चंद्रमुखी 2' में दिखाई देंगी, जिसमें राघव लॉरेंस भी हैं और यह रजनीकांत और ज्योतिका स्टारर ब्लॉकबस्टर तमिल फिल्म 'चंद्रमुखी' का अगला स्कीवल है।

उनके पास सर्वेश मेवाड़ा की 'तेजस' है, जिसके 20 अक्टूबर को रिलीज होने की उम्मीद है। इसके अलावा, 'इमरजेंसी' भी है। फिल्म में अनुपम खेर, सतीश कौशिक और मिलिंद सोमन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं और यह 24 नवंबर को रिलीज होने वाली है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   17 Sep 2023 10:19 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story