बॉलीवुड: करण जौहर ने कहा, कियारा आडवाणी अपनी शादी के लिए लेट हो गई थी

करण जौहर ने कहा, कियारा आडवाणी अपनी शादी के लिए लेट हो गई थी
  • कियारा आडवाणी ने विक्की कौशल के साथ स्ट्रीमिंग चैट शो 'कॉफी विद करण' के नए एपिसोड में शिरकत की
  • करण जौहर ने खुलासा किया कि कियारा को अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ अपनी शादी के लिए देर हो गई थी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी, जिन्हें हाल ही में फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' में देखा गया, ने बॉलीवुड स्टार विक्की कौशल के साथ स्ट्रीमिंग चैट शो 'कॉफी विद करण' के नए एपिसोड में शिरकत की। एपिसोड के दौरान, करण जौहर ने खुलासा किया कि कियारा को अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ अपनी शादी के लिए देर हो गई थी।

करण ने उस शादी को याद करते हुए कहा: “यह एक बहुत ही अंतरंग शादी थी; जब वे मिले तो वे बहुत फिल्मी थे। मुझे नहीं पता था कि इसकी कोई योजना बनाई गई थी।" विक्की ने इस पर प्रतिक्रिया दी और बताया कि यह सब बहुत प्यारा था। करण ने खुलासा किया कि कियारा बहुत देर से आई थी! अपने बचाव में एक्ट्रेस ने कहा कि बारात बहुत जल्दी आ गई। उन्होंने कहा, "यह सबसे पहली बारात थी।"

करण ने हंसते हुए कहा, ''आप जानते हैं कि बारात में पंजाबी कैसे होते हैं। बारात में इतना जोश और ऊर्जा भरी हुई थी कि बढ़ती ही जा रही थी। लेकिन फिर यह उस बिंदु पर पहुंच गया जहां हम कहने लगे, 'कोई कियारा को बुलाओ अब।' कब आएगी?' बहुत गर्मी हो रही थी और हम सभी थक गये थे। दरअसल हर कोई कियारा को गालियां दे रहा था लेकिन जब वह आई तो इतनी खूबसूरत लग रही थी कि सब भूल गए।'

अभिनेत्री ने सिद्धार्थ मल्होत्रा के रोमांटिक प्रस्ताव का जटिल विवरण भी साझा किया और खुलासा किया कि उन्होंने उन्हें प्रपोज करने के लिए अपनी 2021 की फिल्म 'शेरशाह' की पंक्तियां कही थीं। उन्होंने कहा: "संवाद के साथ 'दिल्ली का सीधा सादा लौंडा हूं' (मैं दिल्ली का एक साधारण लड़का हूं) जैसा है और मैं हंस पड़ी।"

'कॉफ़ी विद करण' सीज़न 8 डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रहा है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   8 Dec 2023 11:40 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story