सोनम कपूर के बेटे वायु के जन्मदिन पर करीना कपूर ने जमकर बरसाया प्यार, पोस्ट वायरल

सोनम कपूर के बेटे वायु के जन्मदिन पर करीना कपूर ने जमकर बरसाया प्यार, पोस्ट वायरल
एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने वायु के जन्मदिन पर बरसाया जमकर प्यार

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने रविवार को सोनम कपूर और आनंद आहूजा के बेटे वायु के जन्मदिन पर जमकर प्यार बरसाया। सोनम और उनके बिजनेसमैन पति आनंद आहुजा ने 20 अगस्त, 2022 को अपने पहले बच्चे का स्वागत किया।

करीना ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी सबसे अच्छी दोस्त सोनम की बेटे के साथ एक फोटो शेयर की, जिसमें उन्हें सोफे पर बैठे देखा जा सकता है और एक्ट्रेस ने एक हाथ में गुब्बारा पकड़ रखा है। ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में सोनम लाउंजवियर में नजर आ रही हैं और वायु अपनी मां की गोद में बैठा है। करीना ने तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन दिया: "खुशी के इस दिन पर जन्मदिन की शुभकामनाएं! बहुत सारा प्यार और आशीर्वाद भेज रही हूं सोनम और आनंद।"

सोनम ने करीना की पोस्ट को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर किया। सोनम और आनंद ने 2018 में शादी की थी। फिल्मों की बात करें तो करीना को आखिरी बार आमिर खान स्टारर फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में रूपा के रूप में देखा गया था। उनकी अगली फिल्म 'द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स', 'द बकिंघम मर्डर्स' और 'द क्रू' हैं। वहीं सोनम को आखिरी बार फिल्म 'ब्लाइंड' में जिया के किरदार में देखा गया था। क्राइम थ्रिलर शोम मखीजा द्वारा निर्देशित और सुजॉय घोष द्वारा निर्मित थी।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   20 Aug 2023 1:21 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story