दैनिक भास्कर हिंदी: बॉलीवुड: आमिर खान ने सोशल मीडिया को कहा अलविदा, अपने आखिरी पोस्ट में कही ये बात...

March 15th, 2021

डिजिटल डेस्क, मुबई। बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट जैसे ट्विटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक को अलविदा कह दिया है। आमिर ने ऐसा क्यों किया है इसके पीछे का कारण अभी सामने नहीं आया है।

एक्टर ने इंस्टाग्राम पर एक स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा है कि- हैलो दोस्तों, मेरे जन्मदिन पर मुझे बधाई देने के लिए आप सभी का शुक्रिया। आपकी बधाइयों से मेरा दिल भर आया है। एक खबर और भी है कि सोशल मीडिया पर ये मेरा आखिरी पोस्ट होगा। ये जानते हुए कि मैं काफी ज्यादा एक्टिव हूं मैं इस दिखावे को अब यहीं खत्म करना चाहता हूं। हम अब वैसे ही कॉम्युनिकेट करेंगे जैसे पहले करते थे। AKP (आमिर खान प्रोडक्शन्स) ने अपना खुद का चैनल खोला है। तो मेरे और मेरे चैनल के बारे में आगे के सारे अपडेट्स आपको वहां मिलेंगे।

सोशल मीडिया पर बहुत कम नजर आए आमिर
बता दें कि आमिर खान उन कलाकारों में से रहे हैं जो सोशल मीडिया पर रहने के बाद भी इसमें बहुत ज्यादा एक्टिव नहीं रहे हैं। लेकिन, आमिर कभी-कभी अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी फोटोज, थ्रोबैक फोटोज और फिल्म की शूटिंग से जुड़े अनसीन मोमेंट्स शेयर करते रहे हैं। 

लाल सिंह चड्ढा में आएंगे नजर 
वर्क फ्रंट की बात करें तो आमिर खान फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगे। फिल्म में वे करीना कपूर खान के अपोजिट हैं। इस मूवी का निर्देशन अद्वित चंदन कर रहे हैं। ये मूवी टॉम हैंक्स की पॉपुलर हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप का ऑफिशियल एडॉप्शन है। फिल्म से सरदार के गेटअप में आमिर खान अपनी कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर चुके हैं।

 

खबरें और भी हैं...