comScore

Covid-19: आमिर खान के घर कोरोना की दस्तक, होम स्टाफ पॉजिटिव, परिवार में सभी की टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव

June 30th, 2020 15:30 IST
Covid-19: आमिर खान के घर कोरोना की दस्तक, होम स्टाफ पॉजिटिव, परिवार में सभी की टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्टर आमिर खान के होम स्टाफ की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। आमिर खान ने खुद ट्विटर पर एक लेटर ​शेयर कर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि उनके घर के दूसरे सदस्यों का भी कोरोना टेस्ट किया गया, लेकिन सभी की​ रिपोर्ट निगेटिव आई है। वहीं आमिर की मां की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट आना बाकी है। उनके लिए उन्होंने फैन्स से दुआ करने की अपील की है।

आमिर खान ने पोस्ट में स्टाफ के पॉजीटिव पाए जाने के बाद बीमएसी द्वारा लिए गए एक्शन के बारे में भी लिखा। आमिर की पोस्ट में संख्या तो पता नहीं चली लेकिन वे एक से ज्यादा स्टाफ की बात कर रहे हैं। आमिर ने कहा कि आपको जानकारी देना चाहता हूं कि मेरे कुछ स्टाफ मेंबर्स का टेस्ट पॉजिटिव आया है। उन्हें तुरंत क्वारंटीन किया गया है और बीएमसी के अधिकारी उन्हें तुरंत इलाज के लिए ले गए हैं। उन्होंने कहा कि मैं उनकी अच्छी देखभाल करने और सोसायटी को सैनिटाइज करने के लिए बीएमसी को धन्यवाद कहना चाहूंगा। मेरे परिवार के बाकी सदस्यों का टेस्ट निगेटिव आया है।

आमिर ने बताया कि अभी मैं अपनी मां का टेस्ट करवाने जा रहा हूं। वही आखिरी बची हैं। कृपया प्रार्थना करें कि वह निगेटिव आएं। मैं एक बार फिर से बीएमसी का शुक्रिया अदा करना चाहूंगा कि उन्होंने बहुत ही जल्दी, बहुत ही प्रोफेशनल और अच्छे तरीके से हमारी मदद की। साथ ही आमिर ने कोकिलाबेन अस्पताल के डॉक्टर्स, नर्स और स्टाफ को शुक्रिया कहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aamir Khan (@_aamirkhan) on

करण जौहर के स्टाफ के दो मेंबर भी हुए थे कोरोना संक्रमित 
बता दें कि बीते महीने प्रोड्यूसर-डायरेक्टर करण जौहर के स्टाफ के दो मेंबर्स में कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। करण ने खुद इस बात की जानकारी बीएमसी को दे दी थी। इसके बाद संक्रमित लोगों को घर के एक सेक्शन में क्वारंटाइन किया गया था और करण का पूरा परिवार भी होम आइसोलशन में रहा था।

बॉलीवुड में ये सेलेब्स भी हो चुके हैं कोरोना संक्रमित
इससे पहले बोनी कपूर के स्टॉफ में कोरोना संक्रमण हो चुका है। मलाइका अरोड़ा की बिल्डिंग भी कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने के कारण कंटेनमेंट जोन घोषित की जा चुकी है। अन्य सेलेब्स में जोया मोरानी, करीम मोरानी, शजा मोरानी, किरण कुमार, कनिका कपूर और मोहेना सिंह भी कोरोना संक्रमित होने के बाद पूरी तरह ठीक हो चुके हैं। 

कमेंट करें
UIDdx