comScore

इंटरनेशनल नर्स डे: अभिषेक बच्चन ने किया नर्सों को सैल्युट, कहा- मानवता को सबसे ऊपर रखा है

इंटरनेशनल नर्स डे: अभिषेक बच्चन ने किया नर्सों को सैल्युट, कहा- मानवता को सबसे ऊपर रखा है

डिजिटल डेस्क,मुंबई। पूरा देश कोविड-19 की दूसरी लहर झेल रहा है। इस मुश्किल वक्त में कई सितारों ने मदद का हाथ आगे बढ़ाया है। लेकिन देश में मेडिकल स्टॉफ का योगदान सबसे अहम साबित हो रहा है। आज दुनियाभर में नर्स डे सेलिब्रेट किया जा रहा है। उनकी सेवा को सभी सलाम कर रहे है। इस बीच बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन ने भी नर्सों को सैल्युट करते हुए कहा कि,मरीजों की सुरक्षा के लिए अपने जीवन को खतरे में डालकर मानवता को सबसे ऊपर रखा है।

देखिए, अभिषेक का पोस्ट

  • अभिषेक ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, कोविड -19 से लड़ने के लिए नर्सों को उनके 'अथक प्रयासों' और 'उत्साहपूर्ण’ काम करने वाली शक्ति को सैल्युट है। नर्सों ने लंबे वक्त तक काम करके और अपने मरीजों की सुरक्षा के लिए अपने जीवन को खतरे में डालकर मानवता को सबसे ऊपर रखा है। मैं उन सभी की निष्पक्ष भावना को सलाम करता हूं. हम हमेशा आपके ऋणी रहेंगे।
  • अभिषेक को एक यूजर ने ट्रोल करने की कोशिश करते हुए कहा कि, वो 'हग' भेजे।
  • इस पर अभिषेक लिखते हैं कि, यहां आप सभी के लिए एक बहुत बड़ा वर्चुअल हग भेजा जा रहा है। प्यार फैलाओ। इस वक्त हमें इसकी जरूरत है।
  • एक अन्य यूजर ने लिखा कि, काश आपने हग भेजने से कुछ ज्यादा किया होता। लोग बिना ऑक्सीजन और बेड के मर रहे हैं। उन्हें हग की जरूरत नहीं है।
  • अभिषेक ने इस यूजर के लिए लिखा कि, सिर्फ इसलिए कि मैंने इसे सोशल मीडिया पर नहीं डाला है, इसका मतलब ये नहीं है कि मैं कुछ भी नहीं कर रहा हूं। हम सभी अपना बेस्ट करने की कोशिश कर रहे हैं। हालात बहुत दुखद है, इसलिए लगा कि थोड़ा सा प्यार और सकारात्मकता फैलाने से मदद मिल सकती है।
कमेंट करें
MeXfq