comScore

फिल्म 'जवानी जानेमन' के लिए सैफ ने घटाया 11 किलो वजन, नहीं ली ट्रेनर की मदद

फिल्म 'जवानी जानेमन' के लिए सैफ ने घटाया 11 किलो वजन, नहीं ली ट्रेनर की मदद

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। अभिनेता सैफ अली खान जल्द ही फिल्म लाल कप्तान में नजर आने वाले हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसमें सैफ का दमदार लुक नजर आ रहा है। नागा साधु के रोल को निभाने के लिए सैफ ने बहुत मेहनत की है, जो फिल्म के ट्रेलर में साफ नजर आ रही है। इस फिल्म के लिए सैफ ने अपनी बॉडी तो बनाई ही साथ ही अपनी दाढ़ी और बालों को भी बढ़ाया था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#saifalikhan on the sets of #jawanijaneman

A post shared by HotShot: Bollywood Pics (@hotshotbollywood) on

इसके अलावा सैफ ने अपनी दूसरी फिल्म जवानी जानेमन के लिए अपने लुक को पूरी तरफ बदल लिया। सैफ ने सिर्फ अपनी दाढ़ी और बाल ही नहीं कटवाए बल्कि 11 किलो वजन भी घटाया है। रिपोर्ट के अनुसार सैफ ने फिल्म जवानी जानेमन के लिए 11 किलो वजन भी कम कर लिया है। खास बात यह है कि सैफ ने यह सब बिना किसी ट्रेनर या न्यूट्रिशनिस्ट की मदद के किया है। वे इसके लिए सही मात्रा में घर का बना खा रहे हैं और वर्कआउट कर रहे हैं। वे बिना इंस्ट्रक्टर के वेट और कार्डियो कर रहे हैं। 

बता दें लाल कप्तान के बाद सैफ फिल्म जवानी जानेमन में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ तब्बू और आलिया फर्नीचरवाला होंगी। इसके साथ ही सैफ अली खान फिल्म भूत पुलिस और  अजय देवगन की तानाजी: द अनसंग वॉरियर में नजर आएंगे। इसके अलावा वे अपनी वेब सीरीज सैक्रेड गेम्स को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। 

कमेंट करें
BF5zi