दैनिक भास्कर हिंदी: अचानक ऐसा क्या हुआ कि शूटिंग सेट पर बेहोश हो गए वरुण धवन, जानें

July 27th, 2019

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। एक्टर वरुण धवन इन दिनों अपनी फिल्म स्ट्रीट डांसर की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में श्रद्धा कपूर भी उनके साथ हैं। कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं। वरुण इस फिल्म में परफेक्शन लाने के लिए दिन रात मेहनत कर रहे हैं। वे लगातार डांस प्रेक्टिस करने के बाद शूटिंग कर रहे हैं। जिसका असर उनकी सेहत पर भी पड़ता नजर आ रहा है। रिपोर्ट के अनुसार वरुण हालही में स्ट्रीट डांसर के सेट पर बेहोश हो गए। 

बताया जा रहा है कि पिछले ​कुछ दिनों से वरुण की सेहत बहुत खराब थी। इसके बावजूद वे लगातार शूटिंग कर रहे थे। इस बात की जानकारी ने वरुण ने खुद सोशल मीडिया अकाउंट पर दी थी। रिपोर्ट में बताया गया कि वरुण को कई दिनों से बुखार और जुखाम था।बीमार होने के बावजूद भी वरुण बिना आराम किए लगातार फिल्म की शूटिंग और डांस रिहर्सल कर रहे थे, ताकि समय पर शूटिंग का काम पूर हो सके।  

मंगलवार को डांस सीक्वेंस के चलते उन्हें अचानक चक्कर आया और वे बेहोश हो गए। इसके बाद सेट पर डॉक्टर्स को बुलाया गया। डॉक्टर्स ने चैकअप के बाद बताया कि उनका बीपी डाउन हो गया था, जिसके चलते उन्हें कुछ दिन आराम करने की सलाह दी गई है। वरुण की बीमारी के चलते शूटिंग का काम भी रोक दिया गया है। लेकिन सेहत में थोड़ा सुधार होने के अगले ही दिन वरुण सेट पर वापस आ गए और उन्होंने डबल शिफ्ट करके शूटिंग का काम पूरा किया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#streetdancer3d  @sumit.baruah

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

इस पूरे वाक्या पर फिल्म के डॉयरेक्टर रेमो डिसूजा का कहना है कि वरुण अब डबल शिफ्ट करेंगे, क्योंकि शेड्यूल के अनुसार शूटिंग का काम 26 जुलाई तक पूरा होना था। इसके बाद वरुण ने गुरुवार दोपहर के 1 बजे से लेकर शुक्रवार की सुबह 7 बजे तक लगातार शूट किया। बीमारी के बाद भी वरुण ने शूट 26 जुलाई तक खत्म कर लिया। शूटिंग खत्म होने के बाद पूरी कास्ट और क्रू ने सेट पर पार्टी की।