comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

'गुरु' के 14 साल पूरे, ऐश्वर्या ने शेयर की तस्वीर, अमिताभ ने वीडियो के जरिए बेटे अभिषेक के लिए लिखी ये बात

'गुरु' के 14 साल पूरे, ऐश्वर्या ने शेयर की तस्वीर, अमिताभ ने वीडियो के जरिए बेटे अभिषेक के लिए लिखी ये बात

डिजिटल डेस्क,मुंबई। ऐश्वर्या और अभिषेक की फिल्म 'गुरु' के 14 साल पूरे हो चुके हैं। ये फिल्म साल 2007 को रिलीज हुई थी,जिसको लेकर अभिनेत्री ने न्यूयॉर्क में फिल्म के प्रीमियर की कुछ तस्वीरें साझा की हैं। वही बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने इस फिल्म का एक वीडियो पोस्ट कर अपनी खुशी जाहिर की। इसके पहले अभिषेक ने सोशल मीडिया में एक पोस्ट के जरिए ये बताया था कि कैसे फिल्म 'गुरु' उनके करियर की सबसे रचनात्मक रूप से संतोषजनक फिल्मों में से एक थी।

Aishwarya Rai Bachchan celebrates 14 years of Guru, shares throwback pics with Abhishek Bachchan | Bollywood News – India TV

बता दें कि, ऐश्वर्या के द्वारा पोस्ट की गई तस्वीरों में अभिषेक ब्लैक सूट में मीडिया को इंटरव्यू देते दिखाई दे रहे हैं तो वही अभिनेत्री नीले रंग की साड़ी में अभिषेक के पीछे मुस्कुराते हुए खड़ी हैं, लेकिन ऐश्वर्या इस साड़ी में बेहद खूबसूरत भी लग रही हैं। साथ ही फिल्म के डायरेक्टर मनीरत्नम भी नजर आ रहे हैं। फोटो  शेयर करते हुए ऐश्वर्या ने लिखा, 'आज के दिन...14 साल...गुरु हमेशा।  इसके साथ हार्ट शेप के इमॉटीकॉन्स भी शेयर किए। अभिनेत्री के इस पोस्ट पर फैंस अलग-अलग तरीके से कमेंट करते नजर आ रहे हैं।

बेटे की फिल्म को पूरे हुए 14 साल तो अमिताभ बच्चन ने किया ट्वीट, अभिषेक के लिए लिखी ये बात | Amitabh Bachchan Reaction on Abhishek Bachchan Film Guru Complete 14 Years KPG

वहीं, महानायक अमिताभ बच्चन ने फिल्म का एक छोटा सा वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि, फैंटास्टिक फिल्म और इसमें अभिषेक का काम मार्वलेस था। जिसके बाद बिग बी ने दिल के 2 इमोटिकॉन शेयर किए। 

कमेंट करें
LwH13