comScore

यह साल रहा ​दीया के लिए खास, कहा- पसंदीदा काम करने का एहसास बेहतरीन

यह साल रहा ​दीया के लिए खास, कहा- पसंदीदा काम करने का एहसास बेहतरीन

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। अभिनेत्री दीया मिर्जा फिलहाल अपने एक्टिंग करियर में सक्रिय नहीं हैं और इस दरम्यान वह सामाजिक कार्यो को अपना ज्यादा से ज्यादा वक्त दे रही हैं। दीया का कहना है कि एक इंसान के तौर पर उस काम को कर पाने का एहसास काफी बेहतरीन है, जिसे आप पसंद करते हैं और जिसे करने में आपको मजा आता है।

दीया ने काफिर नामक वेब सीरीज के साथ डिजिटल मनोरंजन की दुनिया में कदम रखा है, जिसमें उनके साथ मोहित रैना भी हैं। दीया संयुक्त राष्ट्र और सेव द चिल्ड्रेन फाउंडेशन के साथ जुड़ी हुई हैं।

दीया एक्सीड केयर्स (सुविधाओं से वंचित बच्चों के लिए एक सामाजिक पहल) के लॉन्च पर मीडिया से बातचीत में दीया ने कहा कि यह साल मेरे लिए काफी दिलचस्प रहा। मेरी आखिरी परियोजना काफिर काफी खास थी। इसकी कहानी वाकई बेहतरीन थी और इस कहानी का हिस्सा बनने का मुझे सौभाग्य मिला, जिसके लिए मैं खुश हूं और इसके साथ ही आने वाले समय में मैं वास्तव में रोमांचकर काम करने जा रही हूं।

दीया ने आगे कहा कि युनाइटेड नेशन्स और सेव द चिल्ड्रेन फाउंडेशन के साथ यह एक अच्छा साल रहा। आप जिस काम को पसंद करते हैं। उसे करने और जिस काम को करने में आपको मजा आता है, उसमें अवसरों का प्रसार करने से वाकई अच्छा महसूस होता है।

कमेंट करें
r8EHv