comScore

दीया मिर्जा ने शेयर की खूबसूरत फोटो, साथ ही लिखा प्यारा सा मैसेज

दीया मिर्जा ने शेयर की खूबसूरत फोटो, साथ ही लिखा प्यारा सा मैसेज

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। हालही में शादी टूटने की खबरों के बीच ​एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने अपनी एक खूबसूरत फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने एक प्यारा सा मैसेज भी लिखा है। दीया ने लिखा कि "अपने जीवन में तूफानों के गुजरने का इंतजार न करें। बारिश में भी नाचना सीखें"।

बता दें दीया द्वारा शेयर की गई फोटो में वे साड़ी पहने नजर आ रही हैं। फोटो में वे हमेशा की तरह खूबसूरत लग रहीं हैं। इतना ही नहीं इस फोटो को देखकर ऐसा लग रहा है कि वे कहीं घूमने गईं हैं। एक्ट्रेस ने 1 अगस्त को एक मैसेज सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। जिसमें उन्होंने बताया था कि अब दीया और उनके पति साहिल सांघा अलग हो गए हैं। 

दीया ने सोशल मीडिया पर बताया कि '11 साल साथ में बिताने के बाद हमने अलग होने का फैसला किया है। हम अच्छे दोस्त रहेंगे और एक दूसरे के प्रति प्यार और आदर की भावना रहेगी। हमारी यात्रा हमें अलग-अलग रास्तों तक ले जा सकती है। हमने जो भी समय बिताया हम उसके आभारी हैं। हम अपने परिवार और अपने दोस्तों को उनके प्यार और हमें समझने के लिए धन्यवाद देते हैं। मीडिया से अनुरोध है कि हमारी प्राइवेसी का सम्मान करें।' 

कई सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दीया और साहिल ने दिल्ली के घिटोरनी के एक फॉम हाउस में 18 अक्टूबर, 2014 को शादी की थी। इन दोनों ने आर्य समाज रीति से शादी की थी। शादी में दीया मिर्जा ने रितु कुमार का डिजाइनर लहंगा पहना था तो वहीं साहिल ऑफ व्हाइट और गोल्डन कलर की शेरवानी पहनी थी। इस शादी में कई सेलिब्रिटीज शामिल हुए थे जिसमें सुष्मिता सेन, राजकुमार हिरानी के अलावा कई और सेलेब्स इस जश्न का हिस्सा बने थे। 

कमेंट करें
E0vAk