दैनिक भास्कर हिंदी: इंस्टाग्राम का कंगना रनौत पर एक्शन, एक्ट्रेस ने कहा- यहां नहीं टिक पाऊंगी

May 10th, 2021

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में भी। हाल ही में ट्विटर कुछ विवादित पोस्ट की वजह से कंगना का अकाउंट सस्पेंड कर दिया है, जिसके बाद एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम का रुख किया लेकिन यहां भी उनके साथ सौतेला व्यवहार किया जा रहा है। कुछ दिन पहले ही कंगना की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इस बात की जानकारी देते हुए एक्ट्रेस ने एक पोस्ट डाला था लेकिन कंगना का कहा हैं कि, इंस्टाग्राम ने एक्ट्रेस के उस पोस्ट को डिलीट कर दिया। बाद में कंगना ने एक स्टोरी डालते हुए लिखा कि, मुझे नहीं लगता मैं एक हफ्ता से ज्यादा टिक पाऊंगी।

कंगना ने ली चुटकी

  • अपनी पोस्ट डिलीट होने से आहत कंगना ने चुटकी लेते हुए अपना गुस्सा जाहिर किया।
  • कंगना ने इंस्टा स्टोरी पर लिखा कि,  'इंस्टाग्राम ने मेरा पोस्ट डिलीट कर दिया है क्योंकि कोविड-19 फैन क्लब ने उसे रिपोर्ट किया है। मतलब टेररिस्ट और कम्युनिस्ट हमदर्द सुना था ट्विटर पर लेकिन कोविड-19 फैन क्लब, यह बहुत ही जबरदस्त है। इंस्टा पर मुझे 2 दिन हुए हैं, पर मुझे नहीं लगता मैं एक हफ्ता से ज्यादा टिक पाऊंगी।'
  • बता दें कि, कंगना ने शनिवार को इस बात की जानकारी दी थी कि, उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है और उन्होंने खुद को आईसोलेट कर लिया है।
  • इससे पहले भी कई विवादित ट्वीट करने की वजह से कंगना रनौत का ट्वीटर अकाउंट भी सस्पेंड कर दिया गया है।

 

खबरें और भी हैं...