दैनिक भास्कर हिंदी: सोनू सूद की राह पर कैटरीना कैफ , Video शेयर कर की खास अपील

December 23rd, 2020

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ भी सोनू सूद और सलमान खान की राह पर हैं। जिस तरह से सोनू और सलमान समय-समय पर सामाजिक दायित्व निभाते रहते हैं, अब वैसा ही कुछ कैटरीना कैफ भी कर रही हैं। दरअसल, कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने स्कूली शिक्षा में योगदान के लिए अपील की। ताकि ग़रीब बच्चें गुणवत्तापूर्ण अंग्रेजी मीडियम की शिक्षा प्राप्त कर सकें। बता दें कि एक्ट्रेस ने तमिलनाडु के मदुरै शहर में स्थित एक स्कूल के लिए मदद का हाथ बढ़ाया हैं।

कैटरीना ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि 'आप सभी को मेरी मां की चैरिटी की तरफ से स्कूल भेंट करके गौरवान्वित महसूस कर रही हूं। 2015 से मदुरै में माउंटेन व्यू स्कूल एक्टिव है और विशेषाधिकार प्राप्त बच्चों को अंग्रेजी मीडियम से शिक्षा प्रदान करने के लिए काम कर रहा है। ह चौथी कक्षा तक संचालित हो रहा है और अभी यहां दो सौ छात्रों शिक्षा दी जा रही है'। 

अभिनेत्री ने आगे लिखा कि 'हमें अपना काम करना चाहिए ताकि अधिक से अधिक बच्चे अपने सपनों को पूरा कर सकें। बच्चों में समाज को बदलने के साथ-साथ अच्छी मानसिकता देने की ताकत होती हैं और ये बात आपको आत्मविश्वास और आत्मनिर्भर बनाती है। मैंने हमेशा से अपनी मां को ग़रीब और वंचित लोगों की भलाई के काम से जुड़कर उनकी मदद करते हुए देखा हैं। साथ ही मेरी मां ने मुझे भी हमेशा वंचित लोगों की मदद करने के लिए प्रेरित भी किया हैं।

There are days when I miss being on shoot: Katrina Kaif

बता दें कि, मदुरै का ये स्कूल साल 2015 से बच्चों, खासकर लड़कियों को शिक्षित करने की दिशा में बहुत अच्छे से अपना काम कर रहा हैं। साथ ही लगातार कोशिश कर रहा है कि ज्यादा से ज्यादा बच्चों को स्कूल के माध्यम से अच्छी शिक्षा मिल सकें।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

Reebok launches 'She Got Ree' campaign with Katrina Kaif - News : campagnes  (#1160268)