दैनिक भास्कर हिंदी: ऋचा चड्ढा की इस हरकत से परेशान हो गए थे बॉयफ्रेंड अली फजल, हुई थी ऐसी हालत

September 8th, 2019

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड एक्टर्स ऋ​चा चड्ढा और अली फजल, दोनों कई सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। लेकिन कभी भी अपने रिलेशनशिप को लेकर ओपनली बात करना पसंद नहीं करते। इसके बावजूद हालही में एक चैट शो में ऋ​चा ने अपने रिलेशनशिप को लेकर बात की और बताया कि कैसे अली एक परफेक्ट बॉयफ्रेंड हैं। 

ऋचा और अली दोनों को प्रैंक खेलना बहुत पसंद है। यही कारण है कि ऋचा अली को एक परफेक्ट बॉयफ्रेंड मानती हैं। ऋचा ने एक किस्सा शेयर करते हुए कहा कि कैसे उन्होंने अली के सा​थ अप्रैल फूल प्रैंक खेला था। ऋचा ने बताया कि 1 अप्रैल से पहले तक अली कई चीज़ों को लेकर काफी नेगेटिव फील कर रहा था और वो उन्हें खुश करना चाहती थीं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Everyday is

A post shared by Richa Chadha (@therichachadha) on

ऐसे में उनके दिमाग में ​मस्ती सूझी और ऋचा ने सुसाइट का नाटक किया। उन्होंने बताया कि '31 मार्च को मैंने टीवी पर एक बेहद डिप्रेसिंग फिल्म देखी थी। मैंने एक लंबी व्हाइट ड्रेस पहनी थी और मैं लगातार उसे कह रही थी कि लाइफ का कोई मतलब नहीं है। वो उस समय फिल्म देख रहा था और मैंने उसे कहा था कि मैं किचन से वापस जा रही हूं। मैंने किचन में जाकर कुछ चीजे़ं गिरानी शुरू की थी और सुसाइड करने का नाटक किया था। मैंने किचन का चाकू लिया और केचअप के इस्तेमाल से ऐसे एक्ट किया जैसे मैं अपने आपको चाकू मार लिया हो।'

उन्होंने आगे बताया कि 'चीखें सुनकर जब अली किचन में पहुंचा तो बुरी तरह घबरा गया और उसके लिए वो दो मिनट काफी ज्यादा डरावने थे, लेकिन मैंने उसे कुछ समय बाद ही बता दिया कि मैं उसके साथ अप्रैल फूल प्रैंक कर रही थी लेकिन ये सच है कि उसकी हालत खराब हो गई थी।'

प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो ऋचा जल्द ही अक्षय खन्ना के साथ फिल्म सेक्शन 375 में दिखाई देंगी। फिल्म का डायरेक्शन अजय बहल द्वारा किया जा रहा है। यह ​13 सितम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वही अली फजल, संजय दत्त की फिल्म प्रस्थानम में नज़र आएंगे। ये फिल्म 20 सितंबर को रिलीज़ होने जा रही है।

खबरें और भी हैं...