दैनिक भास्कर हिंदी: सोहा अली खान की बेटी इनाया है इस चीज के लिए पागल, करती है सोहा की नकल

August 30th, 2019

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। अभिनेत्री सोहा अली खान का कहना है कि उनकी बेटी इनाया लिपस्टिक को लेकर पागल है। सोहा ने आगे कहा कि बात अगर फैशन की हो रही है तो उनकी बेटी हर उस चीज की नकल करती है जो वह करती हैं।

सोहा ने कहा, इनाया एक ऐसी उम्र में है जहां वह हर उस चीज को करती है, जिसे मैं करती हूं। आज घर से बाहर निकलने के दौरान मैं एक तस्वीर ले रही थी और वह भी मेरी तरह पोज दे रही थी। वह लिपस्टिक के लिए पागल है। निश्चित रूप से मैंने उसे लिपस्टिक नहीं दिया है बल्कि उसके बदले मैंने उसे लिपबाम दिया है।

कुणाल खेमू और सोहा अली खान की बेटी इनाया नौमी खेमू अपनी क्यूटनेस और मासूमियत के चलते इंटरनेट पर पहले से ही काफी मशहूर हैं। 29 सितंबर को इनाया का दूसरा जन्मदिन हैं।

इस बर्थडे सेलीब्रेशन के बारे में पूछने पर सोहा ने कहा कि हमने उसका पहला जन्मदिन को मनाया था। मुझे लगता है कि हम क्या करते हैं इनाया को इसकी कोई फिक्र ही नहीं रहती है। मेरा मानना है कि अब हमें इनाया की सालगिरह उस वक्त सेलीब्रेट करनी चाहिए जब वह अपना पांचवा, 11वां और 25वां बर्थडे कम्प्लीट कर ले। मैं निश्चित हूं कि मुझे उसके 25वें जन्मदिन पर इन्वाइट भी नहीं किया जाएगा! इस बार शायद हम उसका जन्मदिन उतने बड़े पैमाने पर नहीं मनाएंगे, लेकिन घर पर एक छोटा सा गेट-टुगेदर होगा।

--आईएएनएस