दैनिक भास्कर हिंदी: अपनी फिल्मों की च्वाइस पर बोलीं सोनम कपूर, खुद को मानती हैं खुशकिस्मत

August 31st, 2019

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। अभिनेत्री सोनम कपूर आहूजा जल्द ही फिल्म द जोया फैक्टर में दिखाई देंगी। उन्हें लगता है कि वह कॉमेडी फिल्मों में अभिनय करते हुए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करती हैं।

मुंबई में गुरुवार को सह-अभिनेता दुलकर सलमान और फिल्म के निर्देशक अभिषेक शर्मा के साथ द जोया फैक्टर के ट्रेलर लॉन्च के दौरान सोनम मीडिया से मुखातिब हुई थी। इस दौरान उन्होंने कहा कि मेरे ख्याल से मुझे हर फिल्म की शैली, उसी फिल्म के साथ छोड़ देना पसंद है। मेरी पिछली कुछ फिल्में वीरे दी वेडिंग, एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा, पैडमैन, संजू, खुबसूरत और नीरजा थीं। 

मैं काफी खुशकिस्मत हूं कि उन फिल्मों के निर्देशकों ने मुझे उन भूमिकाओं के लिए उपयुक्त माना। मुझे लगता है कि मैं कॉमेडी फिल्मों में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करती हूं, लेकिन दर्शकों को लगता है कि मैं रांझणा और नीरजा जैसी फिल्मों में बेहतर प्रदर्शन करती हूं। मुझे नहीं पता कि मेरी शैली क्या है, लेकिन मुझे कॉमेडी करने में बहुत मजा आता है। मैं कॉमेडी करते समय बहुत सहज महसूस करती हूं।

सोनम की आने वाली फिल्म अनुजा चौहान के 2008 में आए उपन्यास द जोया फैक्टर का एक रूपांतरण है। फिल्म की कहानी जोया सोलंकी (सोनम कपूर) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक विज्ञापन एजेंसी में एक कर्मचारी है। वह 2011 क्रिकेट विश्व कप के दौरान भारतीय क्रिकेट टीम के लिए एक लकी चार्म साबित होती है। फिल्म में निखिल खोड़ा (दुलकर) भारतीय क्रिकेट कप्तान का किरदार निभा रहे हैं।

--आईएएनएस