comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

Bollywood Corona: एश्वर्या राय बच्चन और आराध्या भी नानावती अस्पताल में भर्ती, कोरोना पॉजिटिव होने पर 5 दिन से थी होम क्वारंटीन


डिजिटल डेस्क, मुंबई। कोरोना के लक्षण आने के बाद एश्वर्या राय बच्चन और आठ साल की बेटी आराध्या को नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ​जहां उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। इससे पहले ऐश्वर्या अपने घर पर क्वारंटीन थीं। बता दें कि पांच दिन पहले दोनों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इसके साथ ही अब जया बच्चन को छोड़ कर पूरा बच्चन परिवार कोरोना से संक्रमित है। बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन पहले ही नानावती अस्पताल में अपना इलाज करा रहे हैं। 

बताया जा रहा है कि ऐश्वर्या राय को बुखार आने के साथ साथ सांस लेने में तकलीफ हो रही थी और सर्दी खांसी की वजह से गले में हल्दा दर्द है। फिलहाल नानावती अस्पताल में बच्चन परिवार का इलाज चल रहा है और फैंस उनके जल्द ठीक होने के लिए दुआएं कर रहे हैं। 11 जुलाई को अमिताभ बच्चन ने जानकारी दी थी कि उनको कोरोना हो गया है। इसके कुछ ही देर बाद अभिषेक बच्चन ने भी अपने कोरोना टेस्ट रिजल्ट पॉजिटिव होने की खबर दी। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें मुंबई के नानावती अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया है। हालांकि अस्पताल का कहना है कि दोनों को कोरोना के हल्के लक्षण हैं। BMC अमिताभ के घर को सैनिटाइज करने का काम कर रही है।

रविवार को कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं ऐश्वर्या
शनिवार (11 जुलाई) को अमिताभ और अभिषेक कोविड पॉजिटिव पाए गए थे। इसके बाद उनके फैमिली मेंबर्स और स्टाफ की जांच की गई थी। इनमें से रविवार को ऐश्वर्या और उनकी बेटी आराध्या में मामूली लक्षण पाए थे। बीएमसी के अधिकारियों ने ऐश्वर्या और आराध्या से उनके लक्षणों को लेकर बात की थी और पूछा था कि क्या उन लक्षणों से कोई परेशानी तो नहीं?

जया, श्वेता का टेस्ट निगेटिव
अमिताभ बच्चन की पत्नी जया, बेटी श्वेता, नातिन नव्या नंदा और नाती अगस्त्य नंदा की रिपोर्ट निगेटिव आई थी। साथ ही उनके 26 स्टाफ मेंबर्स की स्वाब रिपोर्ट भी निगेटिव आई थी। 

कमेंट करें
cY7s4