RELEASE DATE: फिल्म मैदान की बदली रिलीज डेट, अब इस दिन बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाएगी फिल्म

Ajay Devgans film Maidans release date changed, Not on November 27, the film will release the box office on this day
RELEASE DATE: फिल्म मैदान की बदली रिलीज डेट, अब इस दिन बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाएगी फिल्म
RELEASE DATE: फिल्म मैदान की बदली रिलीज डेट, अब इस दिन बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाएगी फिल्म

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अपने ड्रीम प्रॉजेक्‍ट "तान्‍हाजी: द अनसंग वॉरियर" से लोगों को इम्‍प्रेस करने के बाद अजय देवगन एक बार फिर दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए तैयार हैं। उनकी फिल्म "तानाजी द अनसंग वॉरियर" 10 जनवरी को रिलीज हुई थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई। फिल्म 24 दिनों में 251 करोड़ की कमाई कर चुकी है। उनकी अगली फिल्म का नाम "मैदान" है। अजय देवगन ने फिल्म "मैदान" से अपना लुक शेयर किया था जो दर्शकों को पसंद आया। अब फिल्म से सबंधित एक नई खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो 27 नंवबर 2020 को रिलीज होने वाली यह फिल्म अब नई रिलीज डेट के साथ सिनेमाघरों में आएगी। 

फिल्म इस दिन होगी रिलीज
मूवी क्रिटिक और ट्रेड एनालिस्‍ट तरण आदर्श के अनुसार, मैदान फिल्म 11 दिसंबर 2020 को रिलीज होगी। बता दें कि फिल्म मशहूर फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम पर एक बायोपिक है जहां अजय देवगन सैयद अब्दुल रहीम की भूमिका में दिखाई देंगे। यह पहली बार होगा कि अजय को किसी प्लेयर के अंदाज में देखा जाएगा। फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगू और मलयालम में रिलीज हो रही है। 

यह खबर भी पढ़ें: PARTY: शादी से पहले काम्या की बैचलर पार्टी, गर्लगैंग के साथ मचाया धमाल, देखें इनसाइड फोटोज

यह खबर भी पढ़ें: BOLLYWOOD: फिर बीमार हुए ऋषि कपूर, आलिया संग रणबीर पहुंचे हॉस्पिटल

सैयद अब्दुल रहीम भारत के सबसे बड़े फुटबॉल कोच थे जिन्होंने 1951 से 1962 तक राज किया। फिल्म एक कोच और उसकी टीम के रिश्तों और आपसी समझ और सूझ बूझ की कहानी होगी और गुरू शिष्य रिलेशनशिप पर फोकस करेगी। वहीं फिल्म में अजय देवगन के अलावा प्रियामणि, गजराव और बोमन ईरानी हैं।
 

Created On :   3 Feb 2020 12:10 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story