दैनिक भास्कर हिंदी: Film: अक्षय कुमार की बैल बॉटम की शूटिंग हुई खत्म, जानें कब होगी रिलीज

October 1st, 2020

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फ‍िल्‍म बैल बॉटम (Bell Bottom) की शूटिंंग पूरी हो चुकी है। इसी के साथ इस फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है। दरअसल, हाल ही फिल्म मेकर्स ने फिल्म के रैपअप की घोषणा करते हुए एक नया पोस्टर रिलीज किया है। फिल्म की कास्ट और क्रू लंदन गया और 30 सितंबर को शूटिंग पूरी हो गई। 

आपको बता दें कि इस फिल्म ने शूटिंग खत्म होने के साथ ही नया रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिया है। रिपोर्ट के अनुसार, बेल बॉटम दुनिया की पहली फिल्म बन गई है, जिसकी शूटिंग लॉकडाउन में शुरू हुई और लॉकडाउन में ही खत्म भी हो गई।

अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर हरे रंग का रिबन लगा फोटो शेयर किया

अक्षय कुमार ने ट्वीट किया- ये टीमवर्क है और मैं टीम के हर सदस्य का बहुत शुक्रगुजार हूं, स्पॉट दादा से लेकर लाइट दादा, टेक्निशियन, मेकअप दादा और मेरी हीरोइन वाणी, लारा, हुमा और मेरे निर्देशक रंजीत व वासुजी का। साथ ही प्रोडक्शन टीम का भी जिन्होंने हमारे आइडिया पर यकीन किया। इस न्यू नॉर्मल ने हमें एक अलग ढंग से सोचने की ताकत दी है जैसे हममें से किसी ने कल्पना नहीं की थी। 

अक्षय ने कहा, मुझे उम्मीद है कि इससे दुनिया भर में फिल्म इंडस्ट्री को प्रोत्साहन मिलेगा ताकि वो अपने काम को बेस्ट ढंग से करके लोगों को एंटरटेन कर सकें। अक्षय ने फिल्म का नया पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, "अकेले हम बहुत थोड़ा कर पाते हैं, साथ में हम बहुत कुछ कर पाते हैं। ये टीमवर्क है और मैं बहुत शुक्रगुजार हूं कास्ट और क्रू व टीम के हर सदस्य का।

अक्षय कुमार ने पोस्‍टर शेयर किया है जिसमें वह हवाई जहाज से उतरकर चलते नजर आ रहे हैं। पोस्‍टर के अनुसार, यह फ‍िल्‍म दुनियाभर में 2 अप्रैल 2021 को रिलीज होगी।