दैनिक भास्कर हिंदी: Sushant Case: सुशांत सिंह राजपूत को लेकर अंकिता लोखंडे ने तोड़ी चुप्पी, कहा डंके की चोट पर कह सकती हूं वह डिप्रेशन में नहीं थे

July 31st, 2020

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी अब तक नहीं सुलझ पाई है। वो मुंबई स्थित अपने घर में मृत पाए गए थे। बताया जा रहा कि सुशांत 6 महीने से डिप्रेशन में थे और वे डॉक्टर्स से कंसल्ट कर रहे थे। हालांकि सुशांत की मौत के करीब डेढ़ महीने बाद टीवी एक्ट्रेस और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने चुप्पी तोड़ी है। अंकिता का कहना है कि, सुशांत कभी डिप्रेशन में नहीं थे।

बता दें कि सुशांत और अंकिता एक-दूसरे से शो पवित्र रिश्ता के दौरान मिले थे और इसी शो के बीच दोनों को प्यार हो गया था। दोनों 6 साल तक रिलेशनशिप में थे, लेकिन फिर दोनों का ब्रेकअप हो गया। फिलहाल अंकिता ने एक टीवी इंटरव्यू में सुशांत को लेकर कई सारी बातों का जिक्र किया। 

बॉलीवुड की इन हस्तियों से है टेरर फंडिग करने वाले पाकिस्तानी निवेशक का कनेक्शन, जानें कौन हैं ये?

अपसेट हो सकता है लेकिन...
अंकिता ने कहा है कि सुशांत उस तरह का इंसान नहीं था जो डिप्रेशन में हो, जिसे किसी चीज का दुख हो और वो सुसाइड कर ले। सुशांत एक खुश रहने वाला इंसान और हीरो था।अंकिता ने कहा कि सुशांत की मौत के 15 मिनट के अंदर ही खबरें आने लगीं कि उन्होंने सुसाइड किया। वह डिप्रेशन में थे। लेकिन, मुझे इस चीज को एक्सेप्ट करने में बहुत वक्त लग गया। उन्होंने कहा कि, मुझे नहीं पता क्या सिचुएशन थी, लेकिन मैंने और सुशांत ने इससे कहीं ज्यादा बुरा वक्त देखा है और इससे बाहर आए हैं। वह अपसेट हो सकता है लेकिन डिप्रेस नहीं। उन्होंने कहा कि ऐंग्जाइटी सबको होती है लेकिन मैं डंके की चोट पर बोल सकती हूं कि सुशांत डिप्रेशन में नहीं था।

रिया चक्रवर्ती ने SC में कहा- बिहार में मामले की निष्पक्ष जांच नहीं हो सकेगी इसलिए केस को मुंबई ट्रांसफर किया जाए

फ्यूचर प्लान लिखता था सुशांत
अंकिता ने कहा कि, जब हम रिलेशनशिप में थे तब वह डायरी लिखता था। वह अपने फ्यूचर प्लान लिखता था। उसने लिखा था कि वह अगले 5 साल में एक मुकाम तक पहुंचेगा और आप यकीन कीजिए वह 5 साल में वहां था। अब सोचिए कि वह इंसान जो अपने फ्यूचर प्लान करता था वह कैसे डिप्रेशन में रह सकता था। सुशांत छोटे शहर से आया था उसने अपनी मेहनत से खुद को एक मुकाम तक पहुंचाया। उसने मुझे कई चीजें सिखाई। वह मुझे एक्टिंग सिखाता था। 

किसी को पता भी है सुशांत कौन और क्या था
उन्होंने कहा कि, किसी को पता भी है सुशांत कौन और क्या था? सब उसके बारे में लिख रहे हैं कि वह डिप्रेस था। ये सब पढ़कर मुझे दुख हो रहा है। अंकिता ने ​कहा कि सुशांत हर छोटी चीज में खुशियां ढूंढ़ लेता था। वह फार्मिंग करना चाहता था। मुझे इस बारे में पता था। वह कहता था कि अगर कुछ नहीं हुआ को मैं अपनी शॉर्ट फिल्म बना लूंगा। मैं नहीं चाहती कि लोग उसे ऐसे याद करे कि वह डिप्रेस था। वह तो हीरो था।