Bollywood: अनुभव सिन्हा ने शेयर किए अपने अनुभव, बताया कैसी है तापसी संग कैमेस्ट्री

Anubhav Sinha Shares His Experience, How Is Chemistry With Taapsee Pannu
Bollywood: अनुभव सिन्हा ने शेयर किए अपने अनुभव, बताया कैसी है तापसी संग कैमेस्ट्री
Bollywood: अनुभव सिन्हा ने शेयर किए अपने अनुभव, बताया कैसी है तापसी संग कैमेस्ट्री

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। फ़िल्म "थप्पड़" अपने ट्रेलर लॉन्च के वक़्त से ही सुर्खियों में छाई हुई है और इस हफ्ते के आखिर में स्क्रीन पर दस्तक देने के लिए तैयार है। साथ ही, थप्पड़ को वर्ष की सबसे महत्वपूर्ण फिल्मों में से एक माना जा रहा है। इसने पहले से ही लोगों के दिलों में एक विशेष स्थान बना लिया है। यह अनुभव सिन्हा और तापसी पन्नू की एक साथ दूसरी फिल्म है। दोनों इससे पहले​ फिल्म "मुल्क" में अपना जादू बिखेर चुके है।

हालही में अनुभव ने दूसरी बार तापसी के साथ काम करने को लेकर अपने अनुभव साझा किए। तापसी ने कहा कि "जब आप किसी व्यक्ति के साथ समय बिताते हैं, तो आप व्यक्ति के बारे में अधिक सीखते हैं और आप एक केमिस्ट्री विकसित करते हैं। बेशक, मैं उन्हें आज एक अभिनेता और एक व्यक्ति के रूप में बेहतर जानता हूं, और मुझे लगता है कि जब आप एक अभिनेता को बेहतर जानते हैं, तो संभावना है कि आप एक साथ बेहतर परिणाम प्रदान करते हैं। तापसी एक अभिनेता के रूप में निस्वार्थ और पारदर्शी है। वह नहीं चाहती कि आप फिल्म में तापसी को खोजें, बस किरदार पर आपका ध्यान होना चाहिए। यही उनके बारे में आकर्षक है।"

यह भी पढ़े: ऐसा रहा संजय मिश्रा का "कामयाब" सफर, शाहरुख खान कर रहे प्रोड्यूस

फिर से जादू बिखेरने तैयार है ये जोड़ी
यह जोड़ी फिर से पर्दे पर जादू पैदा करने के लिए पूरी तरह से तैयार है और ऐसा कंटेंट ला रही है, जो एक बार फिर से बेहद कठिन है और दर्शकों के बीच प्रशंसा का पात्र बनी हुई है। थप्पड़ ने अपने संदेश को दुनिया भर में फैलाने के लिए अनोखे और अलग तरीके से सब कुछ किया है और यूट्यूब पर दूसरा ट्रेलर जारी किया था जिसमें दर्शकों से ट्रेलर को रिपोर्ट करने के लिए आग्रह किया गया और दर्शकों ने एक कदम आगे बढ़ाते हुए निर्माताओं को समर्थन प्रदान किया है।

दिल्ली में आयोजित किया गया पहला प्रीव्यू
थप्पड़ का दिल्ली में पहला प्रीव्यू आयोजित किया गया था, जिसकी मेजबानी सुधीर मिश्रा ने की थी। दूसरा जयपुर में हंसल मेहता द्वारा होस्ट किया गया था और तीसरा भोपाल में विशाल भारद्वाज द्वारा होस्ट किया गया था। फ़िल्म को स्टैंडिंग ओवेशन के साथ सरहाया गया है और इस साल की पिंक कहा जा रहा है।

यह भी पढ़े: भाई की शादी जमकर एंजॉय कर रहीं श्वेता तिवारी, फोटोज में देखें उनकी मस्ती

इस दिन रिलीज हो रही फिल्म
अनुभव सिन्हा और भूषण कुमार द्वारा निर्मित और तापसी पन्नू द्वारा अभिनीत "थप्पड़" 28 फरवरी 2020 में रिलीज़ के लिए तैयार है जिसका पूरा देश बेसब्री से इंतज़ार कर रहा है।

Created On :   26 Feb 2020 9:51 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story