एक्ट्रेस परिणीति की रिंग फिंगर पर दिखाई दी चमकती हुई रिंग, लोगों ने पूछा क्या हो गई है सगाई?

Are Raghav Chadha and Parineeti engaged? Seeing the silver band in the ring finger of the actress
एक्ट्रेस परिणीति की रिंग फिंगर पर दिखाई दी चमकती हुई रिंग, लोगों ने पूछा क्या हो गई है सगाई?
परिणीति-राघव सगाई एक्ट्रेस परिणीति की रिंग फिंगर पर दिखाई दी चमकती हुई रिंग, लोगों ने पूछा क्या हो गई है सगाई?

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों खूब लाइमलाइट में बनी हुई हैं। आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा से इनकी नजदीकियों के किस्से खूब खबरों और सोशल मीडिया पर पढ़े और देखे जा रहे हैं। आप पार्टी के सांसद संजीव अरोड़ा ने कपल को ट्वीट कर बधाई दी थी। जिसके बाद सारे कयासों के बाजार खत्म हो गए थे और दोनों का रिश्ता कंफर्म हो गया था। डेटिंग के बाद ये भी खबरें आईं कि बहुत जल्द दोनों की सगाई होने वाली है। अब हाल ही में परिणीति चोपड़ा को सेलिब्रिटी मैनेजर पूनम दमानिया के ऑफिस में स्पॉट किया गया। जहां एक्ट्रेस की रिंग फिंगर में एक चमकती हुई रिंग दिखाई दी है जिसके बाद से लोग कयास लगा रहे हैं कि दोनों की सगाई हो चुकी है।

एक्ट्रेस की रिंग फिंगर में दिखा सिल्वर बैंड
डेटिंग की खबरों के बीच परिणीति चोपड़ा को सेलिब्रिटी मैनेजर पूनम दमानिया के ऑफिस में स्पॉट किया गया। परिणीति अपनी रिंग फिंगर में एक सिल्वर बैंड पहने हुई थीं। जिसके बाद ये कयास लगाए जा रहे हैं कि, एक्ट्रेस की सगाई हो गई है। इस दौरान परिणीति चोपड़ा ने व्हाइट टॉप के साथ ओपन शर्ट पहनी हुई थी और डेनिम कैरी किया था वहीं परिणीति ने मिनिमल मेकअप से लुक को पूरा किया था।

राघव चड्ढा ने खुद रिश्ते को दी हवा
बता दें कि बीते दिनों राघव चड्ढा ने खुद बयान देकर परिणीति संग अपने रिश्ते को हवा दी थी। जब राघव चड्ढा से परिणीति को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने हंसते हुए कहा था, 'आज जश्न मनाइए कि आम आदमी पार्टी नेशनल पार्टी बनी है। इसके बाद और भी कई जश्न मनाने के मौके आएंगे। परिणीति और राघव चड्ढा ने अपने रिश्ते को लेकर अब तक कोई ऑफिसियल अनाउंसमेंट नहीं की है, लेकिन इनका रिश्ता तय माना जा रहा है। वहीं एक्ट्रेस ने भी रिश्ते को लेकर चुप्पी तोड़ी है।  

परिणीति ने कही ये बात
परिणीति चोपड़ा ने लाइफस्टाइल एशिया को बताया है कि- 'मीडिया के जरिए मेरी लाइफ पर चर्चा करने और कभी-कभी बहुत ज्यादा पर्सनल होने के कारण लाइन पार करने के बीच एक पतली रेखा है, या अपमानजनक मान लीजिए। यदि ऐसा होता है तो मैं स्पष्ट करुंगी कि क्या कोई धारणा बन रही है। यदि ये साफ करना जरूरी नहीं तो मैं बिल्कुल भी नहीं करूंगी।' हालांकि इस दौरान परिणीति चोपड़ा ने राघव चड्ढा का नाम तो नहीं लिया है लेकिन उनके बयान से अनुमान लगाया जा सकता है कि वह किस बारे में बात कर रही हैं। 

 

 

Created On :   19 April 2023 5:10 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story