B'day: संजय लीला भंसाली ने दिया फैंस को तोहफा, 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की रिलीज डेट आई सामने

As filmmaker Sanjay Leela Bhansali turned 58
B'day: संजय लीला भंसाली ने दिया फैंस को तोहफा, 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की रिलीज डेट आई सामने
B'day: संजय लीला भंसाली ने दिया फैंस को तोहफा, 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की रिलीज डेट आई सामने

डिजिटल डेस्क,मुंबई। हिंदी सिनेमा में अपनी पहचान बनाने वाले जाने-माने फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली का जन्म 24 फरवरी साल 1963 को एक गुजराती पर‍िवार में हुआ था। अपने जन्मदिन के खास मौके पर संजय ने फैंस को एक तोहफा दिया है। बता दें कि, 30 जुलाई 2021 को संजय लीला भंसाली की बहुचर्चित फिल्म "गंगूबाई काठियावाड़ी" रिलीज होने वाली हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

कुछ वक्त पहले तक ये माना जा रहा था कि इस फिल्म का कॉम्पीटिशन सलमान खान स्टारार ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’से हो सकती है, लेकिन अब ये साफ हो गया हैं कि,भंसाली की फिल्म सलमान खान की फिल्म से दो महीने बाद रिलीज की जाएगी। बता दें कि, फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ कहानी, मुंबई के कमाठीपुरा इलाके में कोठा चलाने वाली एक दिलेर औरत की है, जिसकी पहुंच मुंबई के उस वक्त के डॉन करीम लाला तक थी। यह कहानी गुजरात की एक भोली सी लड़की के माफिया क्वीन गंगूबाई काठियावाड़ी बनने तक की है। इस फिल्म में गंगूबाई के अहम किरदार में आलिया भट्ट नजर आएंगी। 

Happy Birthday Sanjay Leela Bhansali: Devdas to Padmaavat, 5 films that  showcase love, colour and grandeur | Celebrities News – India TV

वही डॉन करीम लाला का अहम रोल अजय देवगन निभाएंगे। डॉन करीम लाला को गंगूबाई काठियावाड़ी ने राखी बांध कर अपना भाई बना लिया था। इस किरदार की अहम बात ये हैं कि, करीम लाला के कठिन रोल को निभाने के लिए अजय देवगन ने भंसाली को मात्र 10 दिन का समय दिया। बता दें कि, अपने करियर में भंसाली ने बहुत शानदार फिल्मों का निर्देशन किया जैसे- हम दिल दे चुके सनम, देवदास, ब्लैक, गोलियों की रासलीला रामलीला, बाजीराव मस्तानी, पद्मावत। ये भंसाली के करियर की ये वो फिल्में हैं जिनकी गूंज बॉलीवुड में अब भी सुनाई देती है और शायद इनका कभी अंत नहीं होगा। 

The Exquisite Tapestry Of Sanjay Leela Bhansali's Cinema | IWMBuzz

 

Created On :   24 Feb 2021 10:50 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story