भाग्यश्री ने किया सलमान की फिल्म "मैंने प्यार किया" का अनुभव साझा, कहा- मैं किसिंग सीन को लेकर असहज थी

Bhagyashree said she was uncomfortable about the kissing scene in the film Maine Pyar Kiya
भाग्यश्री ने किया सलमान की फिल्म "मैंने प्यार किया" का अनुभव साझा, कहा- मैं किसिंग सीन को लेकर असहज थी
Zee Comedy Show भाग्यश्री ने किया सलमान की फिल्म "मैंने प्यार किया" का अनुभव साझा, कहा- मैं किसिंग सीन को लेकर असहज थी
हाईलाइट
  • भाग्यश्री: मैंने प्यार किया फिल्म में किसिंग सीन को लेकर असहज थी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेत्री भाग्यश्री ने जी कॉमेडी शो पर सलमान के साथ आई उनकी 1989 की फिल्म मैंने प्यार किया के कुछ किस्से लोगों के साथ साझा किए। उन्होंने बाताया कि फिल्म में गले लगाने और किसिंग वाले सीन करने में वो बहुत असहज महसूस कर रही थी।

वह इस वीकेंड शो में स्पेशल गेस्ट के तौर पर नजर आ रही हैं। सुगंधा मिश्रा भोंसले, संकेत भोसले और सिद्धार्थ सागर की कॉमेडी एक्ट मैंने प्यार किया पर आधारित होने के बाद, भाग्यश्री ने फिल्म की शूटिंग के दौरान एक आशंकित पल को याद किया।

अभिनेत्री ने कहा, मैं सिर्फ 18 साल की थी और हालांकि मैं उस समय प्यार में थी और शादी करने जा रही थी, तब तक मैंने कभी किसी लड़के को गले नहीं लगाया था। मैं चिंतित हो गई और यह सुनकर रोने लगी कि मुझे मैंने प्यार किया के एक गाने के सीक्वेंस के दौरान सलमान को गले लगाना होगा। इसके आधे घंटे के बाद, सलमान मेरे पास आए और मासूमियत से मुझसे प्लीज डू इट कहकर गुजारिश की और मैं मना नहीं कर सकी।

फिल्म में, एक और सीन था जहां सलमान और भाग्यश्री को एक दूसरे को किस करना था। हालांकि बाद वाले की आशंका के चलते उन दोनों के बीच शीशे से सीक्वेंस शूट किया गया। इस दृश्य को याद करते हुए भाग्यश्री कहा, मैं बस शादी करने वाली थी, इसलिए मैं किसिंग सीन को लेकर असहज महसूस कर रही थी। इसके बाद सूरज सर (बड़जात्या, निदेशक) ने हम दोनों के बीच में शीशा लगाकर यह सीन शूट करने की योजना बनाई और इस तरह से अनुक्रम बदल गया। जी कॉमेडी शो जी टीवी पर प्रसारित होता है।

(आईएएनएस)

Created On :   3 Sep 2021 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story