Bollywood Drugs Case: भारती और हर्ष को कोर्ट ने 14 दोनों की न्यायिक हिरासत में भेजा, घर से बरामद हुआ था गांजा

Bollywood Drugs Case: भारती और हर्ष को कोर्ट ने 14 दोनों की न्यायिक हिरासत में भेजा, घर से बरामद हुआ था गांजा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष को कोर्ट ने ड्रग्स केस में ज्यूडिशियल कस्टडी में भेज दिया है। दोनों को मुंबई के किला कोर्ट ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा है। NCB की टीम दोनों को कस्टडी में लेकर पूछताछ करना चाहती थी लेकिन कोर्ट ने दोनों को पुलिस की कस्टडी के बजाय ज्यूडिशियल कस्टडी में भेजने का फैसला लिया। दोनों ने जमानत याचिका दायर की है जिस पर कल सुनवाई होगी। वहीं हर्ष और भारती के साथ जिन दो ड्रग पेडलर्स को कोर्ट में पेश किया गया था, उन्हें पुलिस कस्टडी में रखने का फैसला सुनाया गया है। 

 

 

बता दें कि 21 नवंबर को एनसीबी ने खार दांडा इलाके में छापा मारा था। यहां से LSD, गांजा (40 ग्राम) और Nitrazepam (साइकोट्रोपिक दवाएं) सहित कई ड्रग्स मिले थे। 21 साल के एक तस्कर को भी एनसीबी ने पकड़ा। इसके बाद एनसीबी ने शनिवार को दो अन्य स्थानों पर छापा मारा, जिसमें कॉमेडियन भारती सिंह के प्रोडेक्शन ऑफिस और घर (दोनों जगहों से) से 86.5 ग्राम गांजा बरामद किया गया। पूछताछ में भारती ने पति हर्ष लिंबाचिया के साथ गांजा लेने की बात कुबूल की है। एनसीबी जोनल हेड समीर वानखेड़े ने बताया कि गिरफ्तार किए गए ड्रग्स पेडलर्स ने भारती और हर्ष के नामों का खुलासा किया था।

14 जून को घर में मृत पाए गए थे सुशांत
34 साल के सुशांत सिंह राजपूत बीते 14 जून को उनके मुंबई स्थित घर में मृत पाए गए थे। सुशांत के पिता मुंबई पुलिस की जांच से संतुष्ट नहीं थे इसी वजह से उन्होंने पटना के राजीव नगर थाने में 25 जुलाई को इस मामले की जांच के लिए सुशांत की गर्लफ्रेंड रही रिया चक्रवर्ती समेत 6 के खिलाफ FIR दर्ज कराई थी। इसके बाद रिया ने 29 जुलाई को सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर करके पटना में दायर किए गए मुकदमे को मुंबई ट्रांसफर किए जाने का अनुरोध किया। कोर्ट ने रिया की याचिका को अस्वीकार करते हुए सीबीआई को जांच सौंप दी।ड्रग एंगल सामने आने के बाद अब एनसीबी भी इस केस में जांच-पड़ताल कर रही है। अब तक कई बॉलीवुड हस्तियों से एनसीबी की टीम पूछताछ कर चुकी है।

Created On :   22 Nov 2020 9:52 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story