दैनिक भास्कर हिंदी: Bollywood: एक्शन स्टार विद्युत जामवाल ने 'गुडविल फोर गुड' पहल शुरू की

May 28th, 2020

डिजिटल डेस्क, मुंबई। एक ओर जहां पुरी दुनियां घर बैठे एक बड़े महामारी के खिलाफ लड़ रहे हैं वहीं दूसरी तरफ वे न केवल आमदनी के स्रोत को खो रहे हैं बल्कि खुद की क्षमताओं पर भी संदेह कर रहे हैं। इस बात को ध्यान में रखते हुए अभिनेता विद्युत जामवाल एक पहल की शुरुआत की हैं, जिसका नाम है 'गुडविल फोर गुड'। इस पहल का उद्देश्य भारत के विभिन्न हिस्सों से नव विचारों का समर्थन करना है। वैसे तो, लॉकडाउन के शुरुआती चरणों से ही विद्युत अपने फैंस को शारीरिक और मानसिक रूप से फिट रहने के लिए प्रेरित कर रहे हैं, लेकिन एक्टर अब लोगों को वित्तीय रूप से भी फिट रहने में मदद करना चाहते हैं।

पहल के बारे में विद्युत ने बताया कि मैं जो कुछ भी हूं वह पिछले कई वर्षों से लोगों से मिले प्यार और सम्मान की वजह से हूं। 'गुडविल फोर गुड' मेरे दिल के करीब है और मेरे पास ऐसे कई विचार हैं जो बदलाव लाने की क्षमता रखते हैं, पर उनके पास अपने इन अद्भुत विचारों को पेश करने के लिए कोई प्लेटफॉर्म नहीं है। इस मंच के माध्यम से मैं उन सभी लोगों के विचारों को बढ़ावा दूंगा। वर्क फ्रंट की बात करें तो, विद्युत अगली बार फिल्म खुदा हाफिज में नजर आएंगे।

'गुडविल फॉर गूड' न केवल उन्हें इस आर्थिक आघात से उभरने के लिए मदद करेगा, बल्कि उन्हें व्यापार/उत्पाद को बढ़ावा देने के लिए एक विश्वसनीय मंच भी प्रदान करेगा। विद्युत जामवाल जिन्होंने हमेशा से अदभुत विचारों का समर्थन किया है, वे निःशुल्क अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इन विचारों को बढ़ावा देंगे और उन्हें इसके लिए प्रोत्साहित करेंगे।

सूत्रों का मानना है कि विद्युत जामवाल ने इस पहल के जरिए पिछले कई सालों से उनके फैंस द्वारा मिले गए प्यार और सम्मान का आभार व्यक्त करने का फैसला किया है। वे न केवल देश के दूरदराज के कोनों से अद्वितीय विचारों को बढ़ावा देंगे, बल्कि उन्हें दुनियांभर के टारगेट मार्केट तक पहुंचने में मदद भी करेंगे।

एक्शन स्टार विद्युत् जामवाल का मानना है कि आज मैं जो कुछ भी हूं वह पिछले कई सालों से लोगों द्वारा मिले प्यार और सम्मान की वजह से हूं। 'गुडविल फोर गुड' यह मेरे दिल के बहुत करीब है और समाज द्वारा दिए गए इस प्यार और सम्मान का आभार व्यक्त करने का यह मेरा अपना तरीका है। मेरे पास ऐसे कई विचार हैं जो बदलाव लाने की क्षमता रखते हैं, पर उनके पास अपने इन अद्भुत विचारों को प्रदर्शित करने के लिए कोई मंच नहीं। इस पहल के माध्यम से, मैं उन शानदार विचारों को और उनके अपरंपरागत प्रस्तावों को बढ़ावा दूंगा।

खबरें और भी हैं...