दैनिक भास्कर हिंदी: Video: आमिर खान ने बताई सोशल मीडिया छोड़ने की असल वजह, कहा- आप लोग अपनी थियोरी मत लगाएं

March 18th, 2021

डिजिटल डेस्क,मुंबई। अभिनेता आमिर खान ने कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया छोड़ने की घोषणा की थी, लेकिन इसकी कोई खास वजह सामने नहीं आई थी और उन्होंने हर जगह से अपना अकाउंट बंद कर दिया। अभिनेता ने अब इसकी असल वजह बताई है,जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आमिर खान ने कहा कि, आप लोग अपनी थियोरी मत लगाएं, मैं सोशल मीडिया पर हूं कहां। 

देखिए आमिर का ये वीडियो 

  • आमिर खान ने सोशल मीडिया छोड़ दिया है,जिसकी वजह अब अभिनेता ने खुद ही बता दी है।
  • इस वीडियो में आमिर खान कह रहे हैं कि, वे कभी भी सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव नहीं थे। न ही उन्होंने अपनी टीम को कभी भी अच्छा कंटेंट बनाने के लिए कहा। उन्होंने कहा, 'आप लोग अपनी थियोरी मत लगाएं, मैं सोशल मीडिया पर हूं कहां।
  • अभिनेता ने आगे कहा कि, मैं वैसे भी सोशल मीडिया पर डालता नहीं हूं, अपनी धुन में रहता हूं। पहले भी फिल्मों के बारे में तो बताता ही था।अब ऐसे में मीडिया का रोल अधिक बढ़ गया है, उनके माध्यम से फिल्मों से जुड़ी खबरें पहुंचेंगी।'
  • आमिर खान ने कुछ दिन पहले अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट करते हुए लिखा था कि, 'दोस्‍तों, मेरे जन्‍मदिन पर इतने प्‍यार और इतनी गर्मजोशी के लिए आपका शुक्रिया। मेरा द‍िल भर आया है।
  • आमिर ने आगे लिखा था कि, दूसरी खबर ये है क‍ि ये मेरा सोशल मीडिया पर आखिरी पोस्‍ट है। ये देखते हुए कि मैं 'बहुत' एक्टिव हूं, मैंने फैसला लिया है कि ये दिखावा बंद कर दूं। हम वैसे ही बातचीत करेंगे जैसे पहले करते थे। साथ ही AKP ने अपना ऑफिशियल चैनल क्रिएट किया है।इसलिए भविष्य में मुझसे और मेरी फिल्मों से जुड़े अपडेट्स वहां देखे जा सकते हैं।'
  • वही आमिर के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो अभिनेता, जल्द ही फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आने वाले है। इस फिल्म में उनके साथ करीना कपूर खान भी लीड रोल में नजर आएंगी।