54 साल के हुए खिलाड़ी कुमार, 1 दिन पहले मां को दी मुखाग्नि, डायरेक्टर आनंद एल राय से की मुलाकात

Bollywood Actor Akshay Kumar is celebrating 54th birthday today
54 साल के हुए खिलाड़ी कुमार, 1 दिन पहले मां को दी मुखाग्नि, डायरेक्टर आनंद एल राय से की मुलाकात
Birthday 54 साल के हुए खिलाड़ी कुमार, 1 दिन पहले मां को दी मुखाग्नि, डायरेक्टर आनंद एल राय से की मुलाकात

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार आज 54 साल के हो गए हैं। साल 1967 में आज ही यानी 9 सितंबर के दिन अक्षय कुमार का जन्म हुआ था। अक्षय कुमार एक्शन के मामले में तो बॉलीवुड के टॉप स्टार्स में से एक हैं ही वहीं कॉमेडी के तो क्या कहने! हेरा फेरी, मुझसे शादी करोगी, गरम मसाला, भागम भाग, भूल भुलैया, जैसी कई शानदार कॉमेडी फिल्में से अक्षय ने दर्शकों के बीच अपनी एक अलग जगह बनाई है। 

बता दें, खिलाड़ी कुमार के 54वें जन्मदिन से 1 दिन पहले ही उनकी मां का निधन हो गया है, जिसके बाद उनका अंतिम संस्कार मुंबई के जुहू में पवनहंस श्मशान घाट पर किया गया। अक्षय कुमार ने बेहद दुखी मन से अपनी मां को मुखाग्नि दी। अभिनेता की मां उम्र से जुड़ी कुछ बीमारियों के कारण मुंबई के हीरानंदानी अस्पताल में भर्ती थीं और बुधवार को उन्होंने अंतिम सांसे ली। 

  बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मां अरुणा भाटिया (Aruna Bhatia Death) का आज (बुधवार) निधन हो गया, जिसके बाद उनका अंतिम संस्कार मुंबई के जुहू में पवनहंस श्मशान घाट पर किया गया, जहां अक्षय कुमार ने भारी मन से मां को मुखाग्नि दी. (फोटो साभारः Viral Bhayani)

हालांकि, अक्षय की मां के साथ-साथ उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म रक्षाबंधन और अतरंगी रे के डायरेक्टर आनंद एल राय की मां का भी निधन हो गया, जिसके बाद उन्होंने अपनी मां के संस्कार के बाद बेहद नम आंखों से डायरेक्टर आनंद एल राय की मां के अंतिम संस्कार में शामिल हुए।

अभिनेता के करियर की बात करें तो, अक्षय कुमार दिल्ली से लेकर मुंबई तक का सफर तय कर चुके हैं और आज अक्षय का नाम इंडस्ट्री के कुछ उन स्टार्स में शामिल है जिन्होंने बेशुमार सफलता हासिल की है। एक आम जिंदगी से बड़े स्टार बनने तक का सफर वे कई बार अपनी जुबानी लोगों को सुना चुके हैं। 

 

Created On :   9 Sep 2021 6:32 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story